39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चालक फरार, मवेशी इधर-उधर भागे

प्रतापगंज : प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत एनएच 57 पर बुधवार की सुबह घटहा मोड़ से पश्चिम मवेशी लदी छोटी ट्रक डिभाइडर से टकरा गयी. जिससे दो मवेशी व्यापारी को सिर में गंभीर चोटें आयी है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गाड़ी में करीब 16 बैल लदा हुआ था. गाड़ी राघोपुर की तरफ से आ रही थी. इसी बीच […]

प्रतापगंज : प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत एनएच 57 पर बुधवार की सुबह घटहा मोड़ से पश्चिम मवेशी लदी छोटी ट्रक डिभाइडर से टकरा गयी. जिससे दो मवेशी व्यापारी को सिर में गंभीर चोटें आयी है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गाड़ी में करीब 16 बैल लदा हुआ था. गाड़ी राघोपुर की तरफ से आ रही थी. इसी बीच घटहा मोड़ के समीप गाड़ी का पत्ती टूट गया और गाड़ी असंतुलित होकर डिभाइर से टकरा गयी और पलट गयी.

घटना के बाद मवेशी इधर-उधर भाग गये. इस घटना में मवेशी व्यापारी पूर्णिया जिले के सिमरिया निवासी 55 वर्षीय मो मुजीन तथा 40 वर्षीय मो मुकीम जख्मी हुए हैं. आनन-फानन में मौके पर मौजूद लोगों ने जख्मियों को प्रतापगंज अस्पताल पहुंचाया. जहां ड‍्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ आनंद कुमार ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिये सिमराही रेफरल अस्पताल भेज दिया. लेकिन सिमराही जाने के क्रम में ही मो मुजिन की मौत हो गयी.

वहीं मो मुकीम का इलाज रेफरल अस्पताल में चल रहा है. घटना की सूचना पर प्रतापगंज थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और जेसीबी के मदद से ट्रक को हटा कर अपने कब्जे में ले लिया. घटना के बाद चालक व उप चालक फरार हो गया. बताया गया कि दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी बीआर 11 जीए 0995 हुलास निवासी लक्ष्मी साह का है. समाचार प्रेषण तक मृतक व्यापारी मो मुजिन के कोई भी परिजन नहीं पहुंचे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें