34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मिनी ट्रक से 2280 बोतल शराब जब्त

निर्मली : निर्मली पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सोमवार के अहले सुबह 2280 बोतल नेपाल निर्मित देसी एवं शराब से लदे बिना नंबर के मिनी ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया. जबकि पुलिस को देख कर बाइक पर सवार अन्य दो शराब कारोबारी फरार होने में सफल रहा. फरार शराब […]

निर्मली : निर्मली पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सोमवार के अहले सुबह 2280 बोतल नेपाल निर्मित देसी एवं शराब से लदे बिना नंबर के मिनी ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया. जबकि पुलिस को देख कर बाइक पर सवार अन्य दो शराब कारोबारी फरार होने में सफल रहा. फरार शराब कारोबारियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा छापेमारी अभियान की जा रही है. जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष दीनानाथ मंडल ने बताया कि शराब कारोबारियों के विरुद्ध लगातार अभियान चलाया जा रहा है.

इसी दौरान गुप्त सूचना के आधार नगर के पुराने सिनेमा हॉल रोड से नेपाल से बिना नंबर प्लेट वाली मिनी ट्रक में लाद कर लायी जा रही शराब की बड़ी खेप बरामद की गयी जबकि गाड़ी के साथ आ रहे बाइक पर सवार दो शराब कारोबारी दूर से ही पुलिस को देखकर फरार हो गये. पुलिस द्वारा वाहन चालक को गिरफ्तार कर थाने लाया गया. जहां वाहन की तलाशी के दौरान 19 बोरों में लदे 76 पेटी में से कुल 2280 बोतल नेपाल निर्मित देशी शराब बरामद हुई.

गिरफ्तार चालक ने पूछताछ में अपना नाम मधुबनी जिले के फुलपरास थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलहा पुनर्वास गांव निवासी रामेश्वर यादव का पुत्र संतोष कुमार यादव बताया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस को चकमा देकर फरार दो अन्य धंधेबाज की तलाश की जा रही है. बताया कि उत्पाद एवं मद्य निषेध की अधिनियम की धारा के तहत कांड संख्या 27/18 दर्ज करते हुए गिरफ्तार चालक को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. वहीं पूरे मामले को लेकर एसडीओ संतोष कुमार ने बताया कि होली पर्व को लेकर शराब तस्कर निर्मली में शराब स्टॉक करने के उद्देश्य से शराब लाने की कोशिश कर रहे थे. मौके पर एएसआइ राम छविला सिंह, सुरेश प्रासाद, खुर्शीद खान, शेखर मंडल, चेतना कुमारी, रेणु कुमारी, गुड्डी कुमारी, मनीषा कुमारी, प्रीति कुमारी सहित अन्य मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें