29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

यात्रियों से भरी बस चार बार पलटी मारते हुए 20 फीट खाई में गिरी, मची अफरा-तफरी

सुपौल : राजधानी पटना से ठाकुरगंज जा रही बस रास्ते में पलट गई. इस हादसे में एक लड़की की मौत हो गयी है. वहीं, एक दर्जन लोग बुरी तरह घायल हो गये हैं. बताया जाता है कि जिस बस का एक्सिडेंट हुआ है उसमें करीब 59 यात्री सवार थे. घटना का कारण ड्राइवर की लापरवाही […]

सुपौल : राजधानी पटना से ठाकुरगंज जा रही बस रास्ते में पलट गई. इस हादसे में एक लड़की की मौत हो गयी है. वहीं, एक दर्जन लोग बुरी तरह घायल हो गये हैं. बताया जाता है कि जिस बस का एक्सिडेंट हुआ है उसमें करीब 59 यात्री सवार थे. घटना का कारण ड्राइवर की लापरवाही बतायी जा रही है. हालांकि, पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. बताया जाता है कि बस मोहन ट्रेवल्स की है, जिसका नंबर BR25P8261 हैं.

घटना शुक्रवार की सुबह कि है. जब बस एनएच 57 से जा रही थी. वहीं, किशनपुर थाना अंतर्गत टोल प्लाजा से आगे बढ़ने के बाद बस पलट कर करीब 20 फीट गहरी खाई में गिर गयी. बस में सवार यात्रियों के मुताबिक ड्राइवर को नींद आ गयी थी. जिससे बस हाईवे से नीचे उतरने लगा. लेकिन जैसी ही नींद खुली तो ब्रेक लगने से बस चार बार पलटी मारती हुई 20 फीट नीचे जा गिरी. इस हादसे में एक 16 वर्षीय लड़की की मौत हो गयी है. मृतक लड़की की पहचान अब तक नहीं हो पाई है.

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर मृतक लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, घायलों के इलाजके लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के वक्त अंधेरा होने से यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. वहीं, यात्री नींद में थे इसलिए उन्हें काफी चोट आयी है. घायलों की सही संख्या अभी पता नहीं चल पाई है. क्योंकि घायल लोग अलग-अलग अस्पतालों में इलाज करा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें