28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टैंकर से आमने-सामने टक्कर में बाइक सवार 3 युवकों की मौत, एक जख्मी

सुपौल :बिहारके सुपौल में पिपरा थाना क्षेत्र के एनएच 327 ई पिपरा-सुपौल पथ के लिटियाही (तिलावे धार) पुल पर बाइक व टैंकर की आमने-सामने टक्कर में बाइक पर सवार तीन युवकों की मौत हो गयी. वहीं एक युवक घायल अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिपरा में इलाजरत है. घटना बुधवार की सुबह 07 बजे के […]

सुपौल :बिहारके सुपौल में पिपरा थाना क्षेत्र के एनएच 327 ई पिपरा-सुपौल पथ के लिटियाही (तिलावे धार) पुल पर बाइक व टैंकर की आमने-सामने टक्कर में बाइक पर सवार तीन युवकों की मौत हो गयी. वहीं एक युवक घायल अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिपरा में इलाजरत है. घटना बुधवार की सुबह 07 बजे के करीब घटी.

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार पिपरा थाना क्षेत्र के दीनापट्टी गांव के चार युवक गुड‍्डू सिंह के 18 वर्षीय पुत्र सुभम कुमार सिंह, विद्यानंद मंडल के 18 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार, शिव नारायण ठाकुर के 20 वर्षीय पुत्र आशु कुमार व शिव नंदन पासवान के 20 वर्षीय पुत्र रवि रंजन कुमार एक बाइक से लिटियाही से पूजा कर अपने गांव दीनापट्टी लौट रहे थे. पिपरा की ओर से जा रही टैंकर से लिटियाही पुल पर आमने-सामने टक्कर हो गयी. जिससे दो युवक शुभम कुमार एवं नीतीश कुमार की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी.

वहीं, घायल दो युवक आशु कुमार एवं रवि रंजन कुमार को ग्रामीणों के द्वारा इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिपरा लाया गया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए आशु कुमार को बाहर रेफर कर दिया. जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी.जबकि, रवि रंजन कुमार का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है. घटना के बाद टैंकर चालक भागने में सफल रहा. हालांकि टैंकर को पुलिस द्वारा जब्त कर लिया गया है.

आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सोनाय महराज स्थान के समीप शव को सड़क पर रख कर एनएच को जाम कर दिया. ग्रामीण मुआवजे की मांग कर रहे थे. घटना की सूचना पर प्रखंड विकास पदाधिकारी अरविंद कुमार, अंचलाधिकारी राजीव कुमार व थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी घटना स्थल पर पहुंचे. आक्रोशित ग्रामीण वरीय पदाधिकारी को बुलाने की मांग कर रहे थे. सूचना पर अनुमंडल पदाधिकारी मो कयुम अंसारी, एसडीपीओ विद्यासागर घटना स्थल पर पहुंच पीड़ित परिवार को आपदा के तहत चार-चार लाख रुपये का चेक दिया. चार घंटे के बाद जाम समाप्त हुआ. परिजनों को ढांढस बंधाने में पूर्व मुखिया कारी प्रसाद यादव, सरपंच प्रतिनिधि जनत हुसैन, इंद्रमोहन पौद्दार, सुनील कुमार आदि जुटे थे.

तीन युवकों की मौत से दीनापट्टी में छाया मातम

नवरात्र में हर जगह खुशी का माहौल था. लोग मां दुर्गा के पूजा-अर्चना में लगे हुए थे. लेकिन, बुधवार की सुबह अष्टमी तिथि को दीनापट्टी वार्ड नंबर 14 के तीन युवकों के एक साथ सड़क दुर्घटना में मौत हो जाने से पूरे दीनापट्टी गांव में दशहरा के मौके पर मातम छाया हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें