36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जदयू नेता की गाड़ी का दरवाजा खुलवाया तो हैरान रह गयी पुलिस, उसके बाद…

सुपौल: बिहारमें सुपौलकेत्रिवेणीगंज में सत्तारूढ़दल जदयूकेएक नेता की गाड़ीमेंखुलेआम शराबबंदी अधिनियम की धज्जियां उड़ायी गयी.बुधवारको आधी रात में गाड़ी में बैठकर तीन लोग शराब का मजा ले रहे थे. जांच के दौरान संदेहहोने पर पुलिस ने जब गाड़ी का दरवाजा खुलवाया तो हैरान रह गयी. गाड़ी के भीतर से आधी बोतल शराब के साथ ही […]

सुपौल: बिहारमें सुपौलकेत्रिवेणीगंज में सत्तारूढ़दल जदयूकेएक नेता की गाड़ीमेंखुलेआम शराबबंदी अधिनियम की धज्जियां उड़ायी गयी.बुधवारको आधी रात में गाड़ी में बैठकर तीन लोग शराब का मजा ले रहे थे. जांच के दौरान संदेहहोने पर पुलिस ने जब गाड़ी का दरवाजा खुलवाया तो हैरान रह गयी. गाड़ी के भीतर से आधी बोतल शराब के साथ ही प्लास्टिक के डिस्पोजल ग्लास के साथ तीनों लोगों को रंगे हाथोंगिरफ्तारकर लिया गया. पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी जितेंद्र कुमार के नेतृत्व में थाना क्षेत्र के लक्ष्मिनियां मोड़ के समीप बुधवार की रात्रि एनएच 327ई सड़क मार्ग में चलाये गये वाहन चेकिंग अभियान के दौरान एक स्कॉर्पियो की तलाशी के क्रम में स्कॉर्पियो पर सवार दो लोग नशे की हालत में मिले एवं अंग्रेजी शराब की बोतल व एक प्लास्टिक का ग्लास बरामद किया गया. पुलिस ने उक्त स्कॉर्पियो समेत उस पर सवार तीनों को गिरफ्तार किया एवं शराब व ग्लास को बरामद कर उक्त स्कॉर्पियो को जब्त कर लिया है.

इस बाबत पुअनि सह प्रभारी थानाध्यक्ष वशिष्ठ मुनि राय ने बताया कि बुधवार की रात्रि अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी जितेंद्र कुमार के नेतृत्व में थानाक्षेत्र के लक्ष्मिनियां मोड़ के समीप एनएच 327ई सड़क मार्ग में किये जा रहे वाहन चेकिंग के दौरान एक स्कॉर्पियो बीआर 11 एच 9457 जिस पर आगे में जदयू जिला किसान प्रकोष्ठ महासचिव लिखा हुआ बोर्ड लगा था, जिसकी तलाशी ली गयी. तलाशी के क्रम में उस पर सवार दो व्यक्ति नशे की हालत में शराब पीते पाये गये. जिसे पुलिस के द्वारा बरामद कर लिया गया.

बताया कि मैकडोवेल 750 एमएल अंग्रेजी शराब की बोतल में शेष बचे ढाई सौ एमएल शराब व प्रयोग किया गया एक डिस्पोजल ग्लास को बरामद किया गया. बताया कि ब्रेथ एनालाइजर मशीन व मेडिकल जांच के क्रम में थाना क्षेत्र के बभनगामा वार्ड नंबर 14 निवासी सत्य कुमार एवं सदर थाना क्षेत्र के विशनपुर निवासी रमण कुमार सिंह में अलकोहल की पुष्टि की गयी. वहीं चालक सदर थाना क्षेत्र के कजरा निवासी सुभाष कुमार की जांच के क्रम में अलकोहल की मात्रा शून्य पायी गयी. बताया कि इस बाबत उत्पाद एवं मद्य निषेध अधिनियम के तहत कांड संख्या 67/18 दर्ज कर चालक समेत तीनों को न्यायिक हिरासत में सुपौल भेज दिया गया.

जदयू किसान प्रकोष्ठ महासचिव निलंबित
सुपौल: त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र में जदयू किसान प्रकोष्ठ के महासचिव का स्कॉर्पियो शराब के साथ जब्त होने के मामले में जदयू किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रामचंद्र यादव ने तत्काल प्रभाव से महासचिव ध्रुव प्रसाद सिंह को पद से निलंबित कर दिया है. श्री यादव ने इस बाबत प्रभात खबर को जानकारी देते बताया कि महासचिव खुद उक्त स्कॉर्पियो में मौजूद नहीं थे. लेकिन, शराब व शराबियों के साथ उनका वाहन पुलिस द्वारा जब्त किया गया. जिसे लेकर उनके विरुद्ध पार्टी द्वारा कार्रवाई की गयी है. मालूम हो कि जदयू किसान प्रकोष्ठ महासचिव का स्कॉर्पियो बुधवार की रात त्रिवेणीगंज पुलिस द्वारा एनएच 327ई सड़क पर लक्ष्मिनियां मोड़ के समीप वाहन चेकिंग के दौरान जब्त किया गया. वाहन में दो लोग शराब पी रहे थे. उन्हें भी पुलिस ने शराब के साथ गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें… बिहार उपचुनाव को लेकर जदयू के वरिष्ठ नेता कही ये बड़ी बात

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें