31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ससुर ने नयी-नवेली बहू को उसके प्रेमी संग आपत्तिजनक स्थिति में देखा लिया, फिर…

सुपौल : बिहार के सुपौल में जदिया थाना क्षेत्र के मानगंज पश्चिम पंचायत के दतुआ वार्ड नंबर 07 निवासी मृतक रामनारायण यादव हत्या मामले का पुलिस प्रशासन द्वारा उद्भेदन कर लिया गया. शनिवार को जदिया थाना परिसर में एएसपी जितेंद्र कुमार ने प्रेस वार्ता के जरिये उक्त जानकारी दी. प्रेस वार्ता के दौरान एएसपी श्री […]

सुपौल : बिहार के सुपौल में जदिया थाना क्षेत्र के मानगंज पश्चिम पंचायत के दतुआ वार्ड नंबर 07 निवासी मृतक रामनारायण यादव हत्या मामले का पुलिस प्रशासन द्वारा उद्भेदन कर लिया गया. शनिवार को जदिया थाना परिसर में एएसपी जितेंद्र कुमार ने प्रेस वार्ता के जरिये उक्त जानकारी दी. प्रेस वार्ता के दौरान एएसपी श्री कुमार ने बताया वैज्ञानिक अनुसंधान के द्वारा पूरे मामले का खुलासा हुआ. इस हत्या कांड में पुलिस ने मृतक रामनारायण यादव की नयी नवेली बहू व उनके प्रेमी कुमारखंड थाना क्षेत्र के रामपट्टी निवासी चंदन कुमार व उनके दोस्त श्रीनगर थाना क्षेत्र के रामनगर निवासी गुड्डू कुमार साह को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपित के साथ से पांच मोबाइल भी जब्त किया है.

बहू ने ही प्रेमी संग मिल करायी ससुर की हत्या
एएसपी श्री कुमार ने बताया कि घटना के कुछ दिन पूर्व चंदन कुमार नयी नवेली से मिलने मानगंज आया था. इसी क्रम में नयी नवेली के ससुर ने जब चंदन के बारे में पूछताछ की तो दुल्हन उन्हें फुफेरा भाई बता कर अपने रूम में ले गयी. कुछ देर बाद जब ससुर वहां से गुजर रहे थे तो उसने अपने बहू एवं चंदन कुमार को आपत्तिजनक स्थिति में देखा. जिसके बाद दोनों में नोक-झोंक भी हुई. इसके बाद चंदन कुमार वहां से चला गया. अपना भेद खुल जाने से नयी नवेली दुल्हन ने अपने प्रेमी चंदन के साथ साजिश रचकर अपने ससुर की हत्या करने की सोची.

जिसके बाद चंदन कुमार ने अपने दोस्त गुड्डू कुमार साह के साथ बाइक से आया और बरामदे पर सो रहे रामनारायण यादव की गोली मारकर हत्या कर दी. इस मामले को लेकर मृतक के पुत्र सतीश कुमार ने जदिया थाना में आवेदन देकर अज्ञात के विरुद्ध कांड संख्या 114/18 दर्ज कराया था. गौरतलब है कि मानगंज पश्चिम पंचायत के दतुआ गांव के वार्ड नम्बर-7 में 07 जुलाई की रात सुप्तावस्था में 42 राम नारायण यादव के सिर में गोली मार कर हत्या कर दी थी. हत्या के बाद पुलिस कई बिंदुओं पर छानबीन कर रही थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें