supaul

  • Jan 14 2020 8:20PM
Advertisement

12 वर्षीया नाबालिग लड़की का शव बरामद, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

12 वर्षीया नाबालिग लड़की का शव बरामद, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

सुपौल : बिहार के सुपौल में नरपतगंज थाना क्षेत्र के बरदाहा पंचायत के लालपुर नहर से पूरब मंगलवार की दोपहर करीब 02 बजे सुनसान खेत में एक नाबालिग लड़की का शव मिलने से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गयी. लाश की स्थिति देखने से लोग दुष्कर्म कर हत्या की आशंका जता रहे हैं. सूचना मिलने पर अररिया एसपी धूरत शायली व फारबिसगंज डीएसपी मनोज कुमार घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गये.

बताया जा रहा है कि जीवछपुर पंचायत वार्ड नंबर 11 निवासी मंटू मुखिया की 12 वर्षीय पुत्री रीना कुमारी सोमवार रात अपने घर से 500 मीटर दूर अररिया जिले के नरपतगंज थाना क्षेत्र के बरदाहा वार्ड नंबर 01 में अपने मौसेरी बहन के फलदान में भोज खाने गयी थी. लड़की की बड़ी मां रेमनी देवी ने बताया कि भोज खाने के बाद उसकी मां घर वापस आ गयी थी. रीना मौसी के यहां ही रुक गयी थी. लेकिन, सुबह होने पर रीना की मौसी ने रीना के घर में नहीं होने की सूचना उसकी मां को दी. जिसके बाद मृतक की मां ने खोजबीन करना शुरू किया. लेकिन, रीना का कही कुछ पता नहीं चला.

इसी बीच दोपहर में लालापुर नहर से 500 मीटर की दूरी पर एक अज्ञात लड़की का शव मकई खेत में मिलने की सूचना मिली. देखते ही देखते घटना स्थल पर आसपास के लोगो की हुजूम उमड़ पड़ी. जहां लड़की के शव की पहचान जीवछपुर वार्ड नंबर 11 निवासी मंटू मुखिया के 12 वर्षीय पुत्री के रूप में हुई. इधर, रीना की मौत की खबर सुनते ही उनके परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक की दादी मसोमत मालिह देवी बेलागंज से आयी. उनकी दीदी प्रमिला देवी, अनिता देवी, कौशलिया देवी का रो-रोकर बुरा हाल था. भीमपुर थानाध्यक्ष विश्वनाथ प्रसाद रवि ने भी दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर जायजा लिया. बताया जा रहा है कि मृतक अपने तीन बहनों में सबसे छोटी और दो भाईयों से बड़ी थी. घटना की छानबीन डॉग स्क्वायड के द्वारा किया जा रहा था.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement