31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

किशोर के साथ 4 लड़कों ने किया अप्राकृतिक यौनाचार, वीडियो बना वायरल करने की धमकी देते हुए कहा…

सीवान: बिहार में सीवान के गुठनी में एक किशोर के साथ सामूहिक अप्राकृतिक यौनाचार का मामला सामने आया है. पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए चार आरोपितों में से एक को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार टड़वा पंचायत के एक नाबालिग बालक जानू (काल्पनिक नाम) को उसी के […]

सीवान: बिहार में सीवान के गुठनी में एक किशोर के साथ सामूहिक अप्राकृतिक यौनाचार का मामला सामने आया है. पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए चार आरोपितों में से एक को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार टड़वा पंचायत के एक नाबालिग बालक जानू (काल्पनिक नाम) को उसी के गांव के चार लड़कों ने गांव के ही एक मकान में बुलाया. उसका पूरा कपड़ा उतरवा कर उसके साथ गलत व्यवहार कर उसका वीडियो बनाया. पहले दिन चार युवकों ने उसका जबरन शारीरिक उत्पीड़न किया.

वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देते हुए शर्त मनवाया की जब हमलोग बुलाये आना होगा. उस घटना बाद बच्चा सहम गया. उक्त सभी युवकों के वह किशोर डर डर कर रहने लगा. एक दिन वह किशोर घर से बाहर भाग गया. किशोर के परिजनों में बेचैनी हुई और उसे खोजकर लाये. उसके बाद किशोर ने परिजनों को जब घटना की जानकारी दी तो परिवार के सभी लोग सन्न हो गये. परिजनों ने इसकी जानकारी थाने को दी.

लड़के के चाचा ने थाने में आवेदन देकर चार युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवायी है. कांड संख्या 252/18 धारा 377 भादवि तथा 4/8 पॉस्को एक्ट के तहत गांव के ही रोहित साहनी, गामा साहनी, अन्नी साहनी तथा अच्छेलाल साहनी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. सभी आरोपितों की उम्र भी 18 वर्ष के ही आसपास है. पुलिस के प्राथमिकी दर्ज करने के बाद घटना की गंभीरता से जांच करते हुए मंगलवार को एक आरोपित रोहित साहनी को गिरफ्तार कर लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें