siwan

  • Jan 24 2020 5:49AM
Advertisement

बम व हथियार के साथ अपराधी धराया

 सीवान\जीरादेई : थाना क्षेत्र के महुआबारी गांव में बुधवार की देर रात्रि एसडीपीओ जितेंद्र पांडे के नेतृत्व में चार थाने जीरादेई, मैरवा, गुठनी तथा धनौती की पुलिस ने अपराधी अजय सिंह के घर पर छापेमारी की. छापेमारी के दौरान अजय सिंह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. 

 
लेकिन उसके घर से पुलिस ने दो अवैध रायफल, दो बम, बाइक, हथियार बनाने वाली सामग्री व लगभग छह बोरे शराब की बरामदगी हुई. सूत्रों के अनुसार अजय सिंह को पुलिस को कई मामले में तलाश थी. पुलिस उसकी हर गतिविधि पर अपनी नजर गड़ाए हुई थी. पुलिस को चकमा देकर अजय मौके से फरार हो गया. 
 
फरार अजय सिंह को पकड़ने के लिए पुलिस ने अपना जाल बिछाया. गुप्त सूचना के आधार पर गुरुवार के दोपहर ठेपहा गांव के महादेवा टोला के चंवर से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. अजय सिंह पुलिस को देख कर गुरुवार की दोपहर भागने लगा. 
 
पुलिस ने लगभग तीन किलोमीटर तक उसको चंवर में दौड़ा कर पकड़ लिया. अजय सिंह से पूछताछ से कई आपराधिक घटनाओं की जानकारी मिलने की संभावना है. इस संबंध में एसपी अभिनव कुमार ने प्रेसवार्ता कर जानकारी दी. उन्होंने बताया कि छापेमारी के दौरान अजय सिंह के घर से अवैध रूप से हथियार का जखीरा मिला है. 
 
पूछताछ के दौरान उसके द्वारा बताये गये ठिकानों पर पुलिस छापेमारी कर रही है. कुछ और आपराधिक मामलों का पर्दाफाश होने वाला है. उसके विरुद्ध विभिन्न थानों में दर्जनों मामले दर्ज है.  एसडीपीओ जितेंद्र पांडे, मैरवा इंस्पेक्टर अरविंद कुमार, मैरवा थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह, थानाध्यक्ष दरौली संजीव कुमार व जीरादेई थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार भास्कर मौजूद थे. 
 
ये सामान हुए बरामद 
दो एक नाली बड़ा बंदूक, दो पीस गुप्ती, दो पीस चाकू, आठ नौ एमएम की गोली, दो गोली 315, दो आठ एमएम का खोखा, 8 एमएम की एक गोली, पिस्टल का मैगजीन एक, बम दो, मोबाइल नोकिया एक, दो बाइक, यूपी नंबर एक इंडिका कार, विदेशी शराब 313 बोतल बरामद हुई.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement