34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हथियार के बल पर सीएसपी से 1.10 लाख लूटे

सिसवन : थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव के शनिचरा बाबा के समीप समीप सिसवन चैनपुर मुख्य मार्ग पर अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर सीएसपी संचालक से एक लाख दस हजार रुपये लूटकर फरार हो गये. दिनदहाड़े बाइक सवार सशस्त्र नकाबपोश तीन अपराधियों ने कनपटी पर पिस्टल रखकर घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद […]

सिसवन : थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव के शनिचरा बाबा के समीप समीप सिसवन चैनपुर मुख्य मार्ग पर अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर सीएसपी संचालक से एक लाख दस हजार रुपये लूटकर फरार हो गये. दिनदहाड़े बाइक सवार सशस्त्र नकाबपोश तीन अपराधियों ने कनपटी पर पिस्टल रखकर घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद अपराधी आराम से सिसवन की तरफ भाग निकले.

सूचना मिलते ही सिसवन थाना एवं चैनपुर ओपी पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच-पड़ताल में जुट गयी. सीएसपी संचालक दीपक कुमार साह ने बताया कि बुधवार को 11 बजे बाइक पर सवार तीन अपराधी सीएसपी में आए और चालीस हजार रुपये लेने की बात कही. संचालक द्वारा पैसे होने की बात कहने पर अपराधियों ने मौसी के आने की बात कही. इसके बाद तीनों बाहर टहलने लगे.
इधर सीएसपी के ग्राहक जब पैसे लेकर बाहर चले गये तो तीनों अपराधी पिस्टल लहराते हुए सीएसपी के अंदर घुस गए और संचालक के कनपटी पर पिस्टल तान मारपीट करना शुरू कर दिया. संचालक एवं उसके सहयोगी को पिस्टल के बल पर कब्जे में लेकर काउंटर से लगभग एक लाख दस हजार रुपये लूट लिया. इसके बाद अपराधी सिसवन की ओर आराम से भाग निकल. अपराधियों ने संचालक के साथ मारपीट भी किया.
सीएसपी संचालक दीपक कुमार साह घुरघाट पंचायत से पैक्स चुनाव में अध्यक्ष पद का उम्मीदवार भी है. अपराधी लैपटॉप, प्रिंटर को तोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिये. थानाध्यक्ष विवेक कुमार शर्मा ने बताया कि अपराधियों के भागने की दिशा में छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें