27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पत्नी के अवैध संबंध में गयी फैसल की जान

सीवान : सीवान रेलवे स्टेशन पर रविवार को रेल यात्री फैसल की हुई हत्या के मामले का मंगलवार को मुजफ्फरपुर के एसआरपी अशोक कुमार सिंह ने खुलासा कर दिया. उन्होंने बताया कि फैसल की पत्नी अंजुम का दूसरे मर्द से अवैध संबंध में फैसल की जान गयी है. उन्होंने बताया कि वैज्ञानिक तरीके से की […]

सीवान : सीवान रेलवे स्टेशन पर रविवार को रेल यात्री फैसल की हुई हत्या के मामले का मंगलवार को मुजफ्फरपुर के एसआरपी अशोक कुमार सिंह ने खुलासा कर दिया. उन्होंने बताया कि फैसल की पत्नी अंजुम का दूसरे मर्द से अवैध संबंध में फैसल की जान गयी है. उन्होंने बताया कि वैज्ञानिक तरीके से की गयी जांच से यह स्पष्ट हुआ कि फैसल की हत्या कराने में उसकी पत्नी अंजुम का भी हाथ है. अंजुम व उसका प्रेमी अज्जू उर्फ अजहरुद्दीन उर्फ दुलारे ने ही मिल कर हत्या की साजिश रची थी.

पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. जीआरपी थाने में पत्रकारों को जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि सोमवार को जीआरपी एवं आरपीएफ ने स्थानीय पुलिस की सहयोग से नगर थाने के नवलपुर बड़ी तकिया मोहल्लें में छापेमारी कर अंजुम के प्रेमी अज्जू उर्फ अजहरुद्दीन उर्फ दुलारे को गिरफ्तार किया गया. उसके निशानदेही पर पुलिस ने दाहा नदी के समीप से हत्या में प्रयुक्त देसी कट्टा को बरामद किया.
पुलिस को हत्यारे का मोबाइल फोन तथा घटना के समय पहने सफेद कपड़े नदी में नहीं मिले. उन्होंने बताया कि छापेमारी के क्रम में मुफस्सिल थाने के लक्ष्मीपुर से दो पिस्तौल व गोली पकड़ा गया. मो. सदीम उर्फ शिब्बू जांच के बाद पता चला कि इस हत्याकांड में शामिल नहीं है. इसलिए उसे स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया. उसे आर्म्स एक्ट में जेल भेजा जा रहा है.
छापेमारी दल में शामिल पदाधिकारी
रेल एसपी अशोक कुमार सिंह, रेल पुलिस उपाधीक्षक मो. तनवीर, जीआरपी थानाध्यक्ष इमरान आलम, आरपीएफ इंस्पेक्टर अजय कुमार सिंह, परमेश्वर प्रसाद
छापेमारी करने वाली टीम को एसआरपी करेंगे सम्मानित
एसआरपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि फैसल हत्याकांड का 24 घंटे के अंदर खुलासा कर दोनों आरोपितों की छापेमारी टीम ने सफलता पूर्वक गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने कहा कि बेहतर कार्य करने के लिए डीएसआरपी मो. तनवीर, थानाध्यक्ष इमरान आलम सहित छापेमारी में शामिल अन्य पदाधिकारियों एवं जवानों को सम्मानित किया जायेगा.
एफआइआर में अंजूम तथा उसका प्रेमी है आरोपित
सोमवार को अपराह्न में मृतक फैसल का अंतिम संस्कार के बाद उसके पिता ने जीआरपी थानाध्यक्ष को बयान देकर एफआइआर दर्ज कराया. एसआरपी ने बताया कि उसने अपनी बहु अंजूम तथा उसके प्रेमी अज्जू उर्फ अजहरुद्दीन उर्फ दुलारे को आरोपित किया है.
फैसल के पिता मोतिउर्रहमान द्वारा एफआइआर में जब बहु को आरोपित किया गया तो जीआरपी थानाध्यक्ष ने महिला पुलिस की सहयोग से अंजम को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया. अज्जू की गिरफ्तारी के बाद एसआरपी ने दोनों को एक साथ बैठाकर पूछताछ की. उन्होंने बताया कि दोनों ने अपना अपराध कबूल किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें