28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रईस खान के खिलाफ डीएसपी ने दी गवाही

सीवान : फास्ट ट्रैक कोर्ट सरोज कुमार श्रीवास्तव की अदालत में तत्कालीन प्रशिक्षु डीएसपी दिनेश कुमार पांडे ने कुख्यात रईस खान के खिलाफ गवाही दिया है. गवाह का परीक्षण एसडीपीओ नरेंद्र कुमार राय ने कराया था. जिसका जिरह अधिवक्ता इष्टदेव तिवारी ने पूरा किया. बताते चले कि एसआइटी दारोगा के आवेदन पर ही सिसवन थाना […]

सीवान : फास्ट ट्रैक कोर्ट सरोज कुमार श्रीवास्तव की अदालत में तत्कालीन प्रशिक्षु डीएसपी दिनेश कुमार पांडे ने कुख्यात रईस खान के खिलाफ गवाही दिया है. गवाह का परीक्षण एसडीपीओ नरेंद्र कुमार राय ने कराया था.

जिसका जिरह अधिवक्ता इष्टदेव तिवारी ने पूरा किया. बताते चले कि एसआइटी दारोगा के आवेदन पर ही सिसवन थाना कांड संख्या 64/16 दर्ज किया गयी थी. दारोगा ने अपने बयान में कहा था कि तत्कालीन एसपी सौरभ कुमार साह के निर्देश पर कुख्यात अपराधी रईस को गिरफ्तार करने के लिये ग्यासपुर भेजा गया था.
जहां पुलिस पार्टी ने ग्यासपुर मठिया स्थित निलमणी दूबे की बगीचा में पुलिस द्वारा घेराबंदी कर रईस खान को साथियों के साथ गिरफ्तार किया गया था. उसी दौरान पुलिस और अपराधियों के बीच गोली बारी हुई थी. छापेमारी के दौरान रईस खान के साथ अफताब आलम, एकलाख मियां गिरफ्तार हो गया था. बाकी साथी मौके से फरार हो गये थे.
गवाह दिनेश कुमार पांडे वर्तमान में मोतिहारी में डीएसपी के पद पर कार्यरत है. उनको आइओ ने आरोप पत्र का गवाह नहीं बनाया था. लेकिन मुठभेड़ के दौरान उन्होंने भी अपने पिस्टल से फायरिंग किये थे. ऐसे में अभियोजन द्वारा गवाही कराने के लिये आवेदन दिया गया था. जिस पर कोर्ट ने गवाही देने के लिए आदेश किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें