Advertisement

siwan

  • Aug 24 2019 6:00AM
Advertisement

गैस एजेंसी लूटकांड: एसपी ने की घटनास्थल की जांच

 दरौंदा : सीवान-छपरा मुख्य मार्ग के एनएच 531 स्थित प्राजल गैस एजेंसी से गुरुवार की देर संध्या अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए मैनेजर से 80 हजार नकद व बाइक लूट कर आसानी से चलते बने. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस कप्तान नवीन चंद्र झा ने गुरुवार की देर शाम  घटनास्थल की जांच की. 

 
एसपी ने कहा कि किसी भी सूरत में गैस एजेंसी लूट कांड में संलिप्त अपराधियों को बख्शा नहीं जायेगा. पुलिस कप्तान के साथ एसडीपीओ हरीश शर्मा, इंस्पेक्टर वाहिद नट, थानाध्यक्ष अनिल सिंह सहित अन्य पुलिस कर्मी थाना क्षेत्र के कई गांवों में छापेमारी की. 
 
 पुलिस ने लूटकांड में इस्तेमाल एक बाइक होंडा शाइन को लीला साह के पोखरा से बरामद की. वहीं दो लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही हैं.
 
पूर्व सांसद ने मिलकर दी सांत्वना : दरौंदा बाजार स्थित प्रांजल गैस एजेंसी से 80 हजार व बाइक लूटकांड मामले में पूर्व सांसद ओम प्रकाश यादव शुक्रवार को गैस एजेंसी पहुंच कर मालिक अभिषेक कुमार से मुलाकात की. पूर्व सांसद ने गैस एजेंसी लूटकांड में शामिल अपराधियों को लूट की रुपये व बाइक के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग जिला प्रशासन से की. मौके पर बृजनंदन सिंह, उपेंद्र सिंह, अजय पांडे, संजीव सिंह व भारत सिंह आदि शामिल थे.
 
गैस एजेंसी लूटकांड की प्राथमिकी दर्ज
दरौंदा. प्रखंड मुख्यालय स्थित प्रांजल गैस एजेंसी लूटकांड की प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए थाने में आवेदन दिया गया हैं. आवेदन एजेंसी के मालिक कोडारी खुर्द निवासी अभिषेक कुमार सिंह ने दिया हैं. आवेदन में अभिषेक कुमार सिंह ने कहा है कि गुरुवार को हथियारों से लैस पांच अपराधी एजेंसी में आये. 
 
अपराधियों ने मेरे कंप्यूटर ऑपरेटर विनय कुमार और लेबर रामचंद्र मांझी को बंधक बना लिए. मैनेजर को अपराधी ढूंढने लगे. एजेंसी से बैंक जा रहे मैनेजर लक्ष्मण राय को हथियार का भय दिखाकर अपराधी 80 हजार रुपये लूट लिए. अपराधी जाते समय मैनेजर की मोबाइल और पैशन प्रो. मोटरसाइकिल बीआर 29एजी 4931 लेकर भाग गये. पुलिस लूटकांड के उद्भेदन के लिए सघन छापेमारी कर रही हैं.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement