Advertisement

siwan

  • Aug 24 2019 5:59AM
Advertisement

शहाबुद्दीन के खिलाफ थानाध्यक्ष ने दी गवाही

 सीवान : मंडल कारा में गठित विशेष न्यायाधीश सह एडीजे तीन रणवीर सिंह की अदालत में तत्कालीन हुसैनगंज थानाध्यक्ष रणवीर सिंह ने अपनी गवाही दी है. अभियोजन से विशेष अभियोजक जय प्रकाश सिंह ने गवाह का परीक्षण कराया. बचाव पक्ष के अधिवक्ता अभय कुमार राजन ने आंशिक जिरह की. 

 
बताते चले कि 24 अप्रैल 2005 को पुलिस ने प्रतापपुर स्थित पूर्व सांसद मो शहाबुद्दीन के गेस्ट हाउस से हथियार बरामद किया था. बरामद हथियार में एक पिस्टल, नाइन एमएम की दो गोली, 7.62 की दो गोली, एलसी 53 की एक गोली, नाइन एमएम की खाली मैगजीन, दो होलस्टर बरामद किया गया था. गवाह रण विजय सिंह ने अपने द्वारा किये गये प्राथमिकी का समर्थन किया. 
 
राजीव रोशन हत्याकांड के मामले में भी गवाह ने अपनी गवाही दी. उसका जिरह पूरा हो गया. शहाबुद्दीन से जुड़े 13 मामले प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी एके त्रिपाठी के अदालत में लंबित था. जिसमें आंशिक सुनवाई की गयी. अभियोजन से विशेष सहायक अभियोजक रघुवर सिंह, रामराज सिंह, बचाव पक्ष से मो मोबीन व उतीम मियां उपस्थित थे.
 
क्या कहते हैं थानाध्यक्ष
इस मामले में थानाध्यक्ष राम विचार राम से संपर्क कर जानकारी लेने की प्रयास की गयी तो दो बार घंटी बजने के बाद भी उन्होंने बात नहीं किया.
 
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement