28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोचिंग से लौट रहे छात्र को ट्रैक्टर ने रौंदा, मौत, िवरोध में सड़क जाम

पचरुखी : थाना क्षेत्र मोहम्मदपुर गांव के समीप सीवान-छपरा मुख्य मार्ग पर एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने कोचिंग से लौट रहे छात्र को रौंद दिया, जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. घटना के बाद गुस्साये लोगों ले सीवान-छपरा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. जिससे आवागमन पर प्रभाव पड़ा. बाद में स्थानीय […]

पचरुखी : थाना क्षेत्र मोहम्मदपुर गांव के समीप सीवान-छपरा मुख्य मार्ग पर एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने कोचिंग से लौट रहे छात्र को रौंद दिया, जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. घटना के बाद गुस्साये लोगों ले सीवान-छपरा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. जिससे आवागमन पर प्रभाव पड़ा. बाद में स्थानीय अधिकारियों के समझाने तथा नियमानुसार मुआवजा देने के आश्वासन के बाद लोगों ने जाम को हटाया.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सोमवार को थाना क्षेत्र के गम्हरिया गांव निवासी विजय साह के पंद्रह वर्षीय पुत्र राज कुमार अपने साइकिल से पचरुखी बाजार से कोचिंग पढ़ कर वापस घर जा रहा था. घर जाने के क्रम में उसके साइकिल का चैन मोहम्मदपुर गांव के पास उतर गया. जिसके बाद वह साइकिल को सड़क किनारे खड़ा कर चैन चढ़ाने लगा.
इसी बीच सीवान की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने राज कुमार को रौंद दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने ट्रैक्टर को पकड़ना चाहा, लेकिन ड्राइवर ट्रैक्टर छोड़कर भाग निकला. इसके बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर दिया. ग्रामीणों मुआवजे की मांग करते हुए कहा कि यहां कई बार सड़क पर दुर्घटना हो चुकी है.
स्थानीय प्रशासन से कई बार ब्रेकर बनाने की मांग किया गया. लेकिन नहीं बनवाया गया. जिससे हादसे का दौर जारी रहा. इधर घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. सूचना पर पहुंचे सीओ रामानंद सागर व सीओ मो. इस्माइल अंसारी ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझाते हुए नियमानुसार मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया. जिसके बाद ग्रामीण जाम खत्म कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें