30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अपराधियों ने अधेड़ को पेट में मारी गोली

बड़हरिया : थाना क्षेत्र के मुसेहरी गांव के श्याम बहादुर सिंह को आपसी विवाद में रविवार की रात अपराधियों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल दिया. घायल की बिगड़ती हालत को देखते हुए पटना रेफर कर दिया. विदित हो कि गोली श्याम बहादुर के पेट में लगी है. जख्मी ने पुलिस को आवेदन देकर […]

बड़हरिया : थाना क्षेत्र के मुसेहरी गांव के श्याम बहादुर सिंह को आपसी विवाद में रविवार की रात अपराधियों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल दिया. घायल की बिगड़ती हालत को देखते हुए पटना रेफर कर दिया. विदित हो कि गोली श्याम बहादुर के पेट में लगी है.

जख्मी ने पुलिस को आवेदन देकर कहा है कि उसी गांव के मजहरुल हक का पुत्र पप्पू मियां एक व्यक्ति को लेकर उनके घर पर रात में करीब सवा आठ बजे आया और बोला कि आज रात में इन्हें अपने घर में रख लो. मना करने पर पप्पू मियां ने उनके पेट में गोली मार दी और दोनों अपराधी वहां से भाग निकले.
इधर गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़ कर आये व ग्रामीणों ने घायल श्याम बहादुर सिंह को जख्मी हालत में इलाज के लिए सीएचसी, बड़हरिया लाया. चिकित्सकों ने घायल को सदर अस्पताल, सीवान रेफर कर दिया. वहां के डॉक्टरों ने उन्हें चिंताजनक हालत में सीवान से पीएएचसी रेफर कर दिया. पुलिस ने पप्पू मियां व एक अज्ञात अपराधी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें