36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पूर्वी चंपारण से मुसेहरी शव पहुंचते ही मचा कोहराम

लकड़ीनवीगंज : जामो थाना क्षेत्र के मुसेहरी गांव में मंगलवार की अहले सुबह पूर्वी चंपारण जिले से सड़क दुर्घटना में मौत के बाद दो लोगों की शव पहुंचते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया. मृतक दोनों चचेरे भाई की मौत मार्ग दुर्घटना में पूर्वी चंपारण जिले के कसेरिया थाना क्षेत्र के राजपुर गांव के […]

लकड़ीनवीगंज : जामो थाना क्षेत्र के मुसेहरी गांव में मंगलवार की अहले सुबह पूर्वी चंपारण जिले से सड़क दुर्घटना में मौत के बाद दो लोगों की शव पहुंचते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया. मृतक दोनों चचेरे भाई की मौत मार्ग दुर्घटना में पूर्वी चंपारण जिले के कसेरिया थाना क्षेत्र के राजपुर गांव के समीप मार्ग दुर्घटना में टेंपो व बाइक की टक्कर में हो गयी थी.

ये दोनों लोग असम में रूई व कपड़ा का व्यवसाय कर रहे थे. मुसेहरी गांव निवासी मोहर्रम मियां के पुत्र मुन्ना अली और जमिदार मियां के पुत्र सादा हुसैन का शव मोतिहारी सदर अस्पताल से पोस्टमार्टम करा परिजन गांव पहुंचे कि कोहराम मच गया.
इस संबंध में दोनों मृतक के परिजन तबरेज आलम ने लिखित आवेदन केसरिया थाना अध्यक्ष को देकर फरार टेंपो चालक और टेंपो मालिक अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है. वही इधर शव को देखते हैं मृतक मुन्ना अली की पत्नी मुन्नी बेगम शव से लिपटकर रो रही थी कि अब हम केकरा सहारे जी अब और बेहोश हो जा रही थी.
मृतक मुन्ना अली परिवार का एकमात्र जीविकोपार्जन था. जो फेरी और अन्य दैनिक कार्य कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था. मृतक के पुत्र तबरेज आलम आरिफ अली ,तौकीर अली, फिरोज आलम ,पुत्री रूबी खातून, भाई मोहम्मद मुस्तफा और अबरे आलम, सर्बेयर आलम, नूर आलम, नूरउल हक मंसूरी सभी का रो रो कर बुरा हाल है. हम लोगों ने किसका क्या बिगाड़ा था. यह दृश्य देख लोगों की आंखें नम हो जा रही थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें