30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

होटल से अंग्रेजी शराब के साथ कारोबारी गिरफ्तार

महाराजगंज : शहर के मोहन बाजार स्थित जायसवाल होटल से पुलिस ने मंगलवार की देर संध्या दुकान में छापेमारी कर अंग्रेजी शराब के साथ एक शराब कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार शराब कारोबारी के पास से पुलिस ने 10 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की है. शराब कारोबारी की पहचान मोहन बाजार निवासी जितेंद्र कुमार […]

महाराजगंज : शहर के मोहन बाजार स्थित जायसवाल होटल से पुलिस ने मंगलवार की देर संध्या दुकान में छापेमारी कर अंग्रेजी शराब के साथ एक शराब कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार शराब कारोबारी के पास से पुलिस ने 10 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की है. शराब कारोबारी की पहचान मोहन बाजार निवासी जितेंद्र कुमार के रूप में हुई है.

थानाध्यक्ष अनिल कुमार मिश्रा ने बताया कि सूचना मिली थी कि मोहन बाजार स्थित जायसवाल होटल की आड़ में शराब का कारोबार चल रहा है. गुप्त सूचना के आधार पर महाराजगंज के थानाध्यक्ष अनिल कुमार मिश्रा, एएसआइ अरुण कुमार सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने शराब कारोबारी को रंगे हाथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.
ट्रेन से शराब बरामद : सीवान. जीआरपी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जनसेवा अप ट्रेन से एक बैग में रखा 26 बोतल 999 पावर स्टार फाइन व्हिस्की 750 एमएल शराब बरामद की. इस मामले में जीआरपी थानाध्यक्ष ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर ली है.
शराब संग तस्कर गिरफ्तार : धनौती ओपी क्षेत्र के मकरियार नहर पुल के समीप से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक शराब तस्कर को 160 बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार तस्कर की पहचान सारण जिले के मशरक निवासी क्यामुद्दीन मियां के पुत्र अफसर हुसैन उर्फ मिंटू के रूप में की गयी जिसे जेल भेज दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें