34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दरौली गैंगरेप मामले में चौकीदार के पुत्र सहित तीन लोग गिरफ्तार

दरौली : दरौली में 11 वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप मामले में पुलिस ने तीन मनचलों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि एक आरोपित फरार चल रहा है. गिरफ्तारी की यह कार्रवाई पुलिस ने रविवार की देर रात्रि की. जब स्थानीय थाने के सहयोग से महिला थाना ने दबिश बनाकर आरोपितों को गिरफ्तार किया. […]

दरौली : दरौली में 11 वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप मामले में पुलिस ने तीन मनचलों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि एक आरोपित फरार चल रहा है. गिरफ्तारी की यह कार्रवाई पुलिस ने रविवार की देर रात्रि की. जब स्थानीय थाने के सहयोग से महिला थाना ने दबिश बनाकर आरोपितों को गिरफ्तार किया. सबसे बड़ी बात यह है कि गिरफ्तार आरोपितों में एक चौकीदार का पुत्र भी शामिल है.

बताते चलें कि शनिवार को कक्षा 11वीं में नामांकन करा घर लौट रही किशोरी से चार मनचले युवकों ने हथियार के बल पर बंधक बनाकर चिमनी के राउंड (गढ्ढे) में सामूहिक दुष्कर्म किया था. उसके बाद किशोरी को लहूलुहान स्थिति में छोड़ कर फरार हो गये थे. किशोरी सामान्य होने पर राहगीरों के सहयोग से अपने घर पहुंची थी. इसके बाद परिजनों को अपने साथ गैंगरेप होने की जानकारी दी. घटना के 24 घंटे बाद भी युवती की हालत खराब है.
जिसका इलाज सीवान सदर चल रहा है. इस संबंध में पीड़िता ने दरौली थाने में आवेदन देकर मुसाफिर मियां के पुत्र शहाबु मियां, खुश मोहम्मद चौकीदार के पुत्र मो. सानिब, नंदजी पासवान का पुत्र उपेंद्र पासवान, योगेंद्र तिवारी का पुत्र अनुराग तिवारी को आरोपित किया था.
इस मामले में महिला पुलिस ने स्थानीय पुलिस की सहयोग से विभिन्न जगहों पर रात में ही छापेमारी कर मुसाफिर मियां के पुत्र शहाबु मियां, खुश मोहम्मद चौकीदार के पुत्र मो सानिब, नंदजी पासवान के पुत्र उपेंद्र पासवान को गिरफ्तार कर लिया है. उसके बाद मेडिकल जांच करा कर जेल भेज दिया है. वहीं चौथे गैंग रेप के आरोपित अनुराग तिवारी को गिरफ्तार करने के लिये छापेमारी कर रही है. महिला थानाध्यक्ष मंजु कुमारी ने बताया कि किशोरी की मेडिकल जांच हुई है. पुलिस को रिपोर्ट का इंतजार है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें