23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

विषाक्त भोजन खाने से एक ही परिवार के पांच बीमार

महाराजगंज : थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव में सोमवार की रात विषाक्त भोजन खाने से एक ही परिवार के पांच लोग बेहोश हो गये. सभी पीड़ितों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. बेहोशी की जानकारी तब हुई जब मंगलवार की अहले सुबह परिवार के किसी सदस्यों ने बेहोशी की हालत में पड़े लोगों […]

महाराजगंज : थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव में सोमवार की रात विषाक्त भोजन खाने से एक ही परिवार के पांच लोग बेहोश हो गये. सभी पीड़ितों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बेहोशी की जानकारी तब हुई जब मंगलवार की अहले सुबह परिवार के किसी सदस्यों ने बेहोशी की हालत में पड़े लोगों को जगाने की कोशिश किया. घटना के संबंध में बताया जाता हैं कि जगदीशपुर गांव में सोमवार की रात सत्यनारायण सिंह के परिवार के लोग घर में बने भोजन में दूध रोटी और आलू का चोखा खाकर सोने चले गये.
वहीं परिवार के दो अन्य सदस्य में 12 वर्षीय लड़की नेहा कुमारी और एक अन्य युवक ने खाना नहीं खाया. मंगलवार की सुबह दोनों ने देखा कि घर के बाकी सदस्य देर सबेरे तक सो कर नहीं उठे, तो बच्चों ने जगाने की कोशिश किया. परंतु परिवार के किसी सदस्य ने जवाब नहीं दिया.
उसके बाद बच्चों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. बच्चों की शोर सुनकर आस-पड़ोस के सैकड़ों लोग जुट गये. जब लोगों ने कमरे में जाकर देखा तो वे बेहोशी की हालत में पड़े हुए थे. इनमें सत्यनारायण सिंह (70), प्रमोद कुमार सिंह (50), शारदा देवी (48), प्रभात (22) और प्रशांत (21) हैं. आस-पड़ोस के लोगों द्वारा आनन-फानन में सभी को शहर के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया.
जहां सत्यनारायण सिंह एवं प्रमोद सिंह को इलाज के बाद घर जाने दिया गया. वहीं शारदा देवी,प्रभात कुमार, प्रशांत कुमार का इलाज के दौरान 11: 45 बजे होश आयी. परिवार व मुहल्ले के लोगों में चर्चा है कि दूध या अन्य भोजन कैसे विषाक्त हुआ यह चर्चा का विषय है .
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें