27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत, जाम

लकड़ीनबीगंज : राष्ट्रीय उच्चमार्ग-101 पर लकड़ी नबीगंज ओपी के लखनौरा सब्जी मंडी मे एक बालू लदे ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. मृतक लकड़ीनबीगंज ओपी के लकड़ी टोले माधोपुर निवासी प्रभुनाथ कुशवाहा का 22 वर्षीय पुत्र विक्की कुशवाहा बताया जाता है. प्राप्त जानकारी के अनुसार […]

लकड़ीनबीगंज : राष्ट्रीय उच्चमार्ग-101 पर लकड़ी नबीगंज ओपी के लखनौरा सब्जी मंडी मे एक बालू लदे ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. मृतक लकड़ीनबीगंज ओपी के लकड़ी टोले माधोपुर निवासी प्रभुनाथ कुशवाहा का 22 वर्षीय पुत्र विक्की कुशवाहा बताया जाता है. प्राप्त जानकारी के अनुसार विक्की अहले सुबह कुछ काम से हरदिया मोड़ पर बाइक से गया था.

वापसी के क्रम में सब्जी मंडी लखनौरा में एक ट्रक की चपेट में आ जाने से बाइक समेत गिर गया. ट्रक का पिछला चक्का सिर पर चढ़ने से उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. घटना सब्जी मंडी में होने के कारण पलक झपकते ही लोग जुट गये.
इधर भीड़ का फायदा उठाते हुए चालक व उपचालक ट्रक छोड़ फरार हो गये. घटना को लेकर लोगों का आक्रोश फूट पड़ा. आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर आवागमन को बाधित कर दिया. सूचना मिलते ही नबीगंज ओपी इंचार्ज अरविंद कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. इसी दौरान मृतक के परिजन व गांव के लोग भी लखनौरा पहुंच गये. मृतक के परिजन शव से लिपट कर चीत्कार करने लगे.
ओपी इंचार्ज व स्थानीय जनप्रतिनिधियों के सहयोग से आक्रोशित लोगों को समझा कर लगभग आधे घंटे में आवागमन बहाल कराया गया. उसके बाद पुलिस ने कागजी प्रक्रिया के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सीवान भेज दिया. साथ ही पुलिस ने ट्रक व बाइक को अपने कब्जे में ले लिया.
लखनौरा सब्जी मंडी में रोजाना लगता है जाम
लखनौरा सब्जी मंडी में रोज सुबह चार बजे से लेकर आठ बजे तक जाम की स्थिति बनी रहती है. रोजाना महाजाम लगने के बावजूद प्रशासन के तरफ से कोई ठोस कारवाई नही की जाती है.
क्षेत्र का सबसे बड़ा व थोक सब्जी मंडी होने के कारण लखनौरा में रोजाना सैकड़ों बड़े वाहनों का आना-जाना लगा रहता है. साथ ही बारह बजे रात्रि से ही लखनौरा में बालू लदे ट्रकों का आना-जाना भी जारी हो जाता है व बालू लदे ट्रक भी लखनौरा में ही खड़े हो जाते है.
एनएच 101 लखनौरा से ही गुजरती है जिससे सड़क के दोनों किनारे ट्रकों व छोटी वाहनों की कतार रोज ही लग जाती है. प्रशासन की लापरवाही से रोज लखनौरा में लगने वाले जाम से ही विक्की की मौत हो जाने से इन्कार नहीं किया जा सकता.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें