31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेटी की शादी के िलए बेचनी है जमीन, कुख्यात लड्डन ने सीवान आने के िलए कोर्ट में दी दलील

सीवान : पत्रकार हत्याकांड के सुपारी किलर अजहरुद्दीन बेग उर्फ लड्डन मियां ने सीजेएम कोर्ट में आवेदन देकर कहा है कि बेटी की शादी करने के लिए मुझे जमीन बेचना है. इसलिए मुझे भागलपुर केंद्रीय कारा से सीवान मंडल कारा में स्थानांतरित करने की मांग की है. ताकि पुलिस अभिरक्षा में निबंधन कार्यालय में पेश […]

सीवान : पत्रकार हत्याकांड के सुपारी किलर अजहरुद्दीन बेग उर्फ लड्डन मियां ने सीजेएम कोर्ट में आवेदन देकर कहा है कि बेटी की शादी करने के लिए मुझे जमीन बेचना है. इसलिए मुझे भागलपुर केंद्रीय कारा से सीवान मंडल कारा में स्थानांतरित करने की मांग की है. ताकि पुलिस अभिरक्षा में निबंधन कार्यालय में पेश होकर जमीन बेच सकूं.

इस पर सीजेएम कोर्ट ने आदेश दिया है कि आगामी आठ मई को होमगार्ड जवान बशिंद्र नाथ पांडे हत्याकांड से जुड़े मामले में पेशी किया जाये. कोर्ट ने इसकी सूचना डीएम, एसपी तथा अवर निबंधक पदाधिकारी को प्रोषित किया है. लड्डन मियां पर होमगार्ड जवान वशींद्रनाथ पांडे की हत्या का जेल से ही साजिश रचने का आरोप है. हुसैनगंज थाना के मड़कन गांव निवासी वशींद्रनाथ पांडे की 19 दिसंबर 2017 को शाम में करीब छह बजे अज्ञात बाइक सवारों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी. इस संबंध में उनके परिजनों ने स्थानीय थाना हुसैनगंज में अज्ञात प्राथमिकी दर्ज कराया था. मृतक वशींद्रनाथ पांडे सीवान जेल में गेट पर ड्यूटी करता था.
उनकी ड्यूटी शाम के समय में थी और ड्यूटी जाने के क्रम में उनकी हत्या कर दी गयी थी. सीवान प्रशासन ने विधि व्यवस्था को देखते हुए लेकर जिला प्रशासन द्वारा उसे सीवान जेल से भागलपुर केंद्रीय कारा में भेजा गया था. अभी लड्डन ने सिर्फ जमीन रजिस्ट्री करने के लिए कोर्ट ने सीवान मंडल कारा लाने का आदेश दिया है. साथ ही यह भी कहा है कि बेटी की शादी के फिर कोर्ट चाहे मुझे फिर से बाहर भेज सकती है. यह आदेश अधिवक्ता नवीन कुमार श्रीवास्तव के आवेदन पर प्राप्त हुआ है.
कहा, बेटी की शादी के लिए हैं जमीन बेचनी है
आठ मई को पत्रकार हत्याकांड के सुपारी किलर लड्डन की सीजेएम कोर्ट में होगी पेशी
जमीन रजिस्ट्री करने के लिए कोर्ट ने सीवान मंडल कारा लाने का दिया आदेश

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें