31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गिरफ्तारी नहीं होने से रोष िचंताजनक. लूट की घटना के बीत गये 48 घंटे

महाराजगंज : शहर के प्रसिद्ध शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ बीके चौरसिया के नवजीवन क्लिनिक सह आवास पर बुधवार की रात हुए लूटकांड में नामजदों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी. वहीं नामजदों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. बुधवार की रात हुए लूटकांड के बाद से डॉक्टरों में काफी भय व्याप्त है. घटना […]

महाराजगंज : शहर के प्रसिद्ध शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ बीके चौरसिया के नवजीवन क्लिनिक सह आवास पर बुधवार की रात हुए लूटकांड में नामजदों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी. वहीं नामजदों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. बुधवार की रात हुए लूटकांड के बाद से डॉक्टरों में काफी भय व्याप्त है.

घटना के 48 घंटे बीत जाने के बाद लुटेरों तक पुलिस का हाथ नहीं पहुंचना चर्चा का विषय बन गया है. शहर में तीन दिन पहले ही कपियां में बंद पड़े आर्मी मैन दिलीप सिंह, इंद्रजीत सिंह के घरों में चोरी की घटना भी हो चुकी है. अब पसनौली में डॉक्टर के यहां लूट की घटना को अंजाम देकर अपराधियों ने पुलिस को एक और चुनौती दे दी. ज्ञात हो कि महाराजगंज थाने के पसनौली गांव स्थित शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ बीके चौरसिया के क्लिनिक पर बुधवार की रात तीन कि संख्या में अपराधियों ने हथियार के बल पर डॉक्टर सहित क्लिनिक के सभी सदस्यों को अपने कब्जे में कर करीब 10 लाख रुपये की संपत्ति लूट ली.

इसमें नामजद किये जाने के बाद भी अब तक पुलिस को अपराधियों की गिरफ्तारी करने में नाकामी हाथ लगी है. इसके चलते डाॅक्टरों में आक्रोश व्याप्त है. इस मामले में शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ बीके चौरसिया के बयान पर शहर के पसनौली गांव निवासी विनोद सिंह, बुलेट सिंह सहित एक अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया है.

क्लू नहीं मिलने से रोष : डॉ बीके चौरसिया के क्लिनिक पर अपराधियों द्वारा हथियार के बल पर लूट की घटना के 48 घंटे बीत जाने के बाद भी किसी अधिकारी के घटनास्थल पर नहीं पहुंचने पर डाॅक्टरों में आक्रोश है. डाॅक्टरों का कहना है कि इतनी बड़ी घटना हो गयी और जिले का कोई भी पदाधिकारी घटनास्थल पर नहीं पहुंचा. एसडीपीओ संजीत कुमार प्रभात ने बताया कि मामले में जांच चल रही है, इधर शहर के शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ बीके चौरसिया के यहां हुई लूट की घटना को लेकर आक्रोशित लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए शहर के शहीद स्मारक पर दरौंदा-महाराजगंज सड़क को जाम किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें