36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बस ने कई लोगों को रौंदा, एक की गयी जान

दुखद. मुर्गा बेचने वाले की झोंपड़ी व लोगों को रौंदती हुई बस उतरी सड़क के नीचे चैनपुर/सिसवन : रघुनाथपुर से छपरा चलने वाली जापानी गुड़िया बस रघुनाथपुर लौटने के क्रम में घुरघाट में अनियंत्रित होकर घुरघाट चट्टी पर मुर्गा खरीद रहे लोगों व झोंपड़ी में मौजूद लोगों को झोंपड़ी सहित रौंदती हुई खेत में जा […]

दुखद. मुर्गा बेचने वाले की झोंपड़ी व लोगों को रौंदती हुई बस उतरी सड़क के नीचे

चैनपुर/सिसवन : रघुनाथपुर से छपरा चलने वाली जापानी गुड़िया बस रघुनाथपुर लौटने के क्रम में घुरघाट में अनियंत्रित होकर घुरघाट चट्टी पर मुर्गा खरीद रहे लोगों व झोंपड़ी में मौजूद लोगों को झोंपड़ी सहित रौंदती हुई खेत में जा गिरी. इस घटना में मुर्गा खरीद रहे एक युवक की मौत हो गयी. वहीं, वहां खड़े चार व बस में सवार चार लोग चोटिल हो गये. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मुख्य मार्ग पर दो जगह आगजनी कर जाम कर दिया. सूचना पर स्थानीय पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और आक्रोशितों को शांत कराने में जुट गये.
मालूम हो कि रघुनाथपुर से छपरा को चलने वाली जापानी गुड़िया नामक बस रोज की तरह छपरा से आ रही थी. इसी दरम्यान घुरघाट से लगभग 100 मीटर की दूरी पर सिसवन से एक साइकिल सवार आता दिखा. उसे बचाने के प्रयास में बस चालक ने नियंत्रण खो दिया. बस सड़क के किनारे मौजूद मुर्गा बेचने वाले की झोंपड़ी व मुर्गा खरीद रहे लोगों को रौंदते हुए सड़क से नीचे उतर गयी. इस घटना में मुर्गा खरीद रहे घुरघाट बथानी टोला निवासी 26 वर्षीय शकील अहमद की मौके पर ही मौत हो गयी.
वहीं, अन्य लोग सहित बस में सवार आठ लोग घायल हो गये. उन्हें इलाज के लिए रेफरल अस्पताल में लाया गया. इधर, ड्राइवर बस छोड़कर फरार हो गया. पूर्व मुखिया शैलेश तिवारी व अभिषेक कुमार तिवारी ने बताया कि चांदपुर निवासी रामाजी के पुत्र राजकुमार मांझी, भगवानपुर के चंद्रमा पटेल के पुत्र संतोष कुमार पटेल, जनक महतो का पुत्र आशीष महतो, चैनपुर निवासी अकील कुरैशी सहित पांच लोग घायल हो गए.
वहीं कुछ लोग आंशिक रूप से भागने के क्रम में चोटिल हो गये. इधर, घटना की सूचना मिलते ही सिसवन बीडीओ रंजीत कुमार सिंह मौके पर पहुंच गये और चैनपुर ओपी की पुलिस के साथ मदद में लग गये. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मुख्य मार्ग को दो जगह आगजनी करते हुए सड़क जाम कर दिया. आक्रोशित लोगों ने बस में तोड़फोड़ की. बीडीओ रंजीत कुमार सिंह ने मुखिया सुनील मिश्रा और स्थानीय लोगों से नियमानुसार मुआवजा देने की बात कहते हुए जाम समाप्त करने की अपील की. इधर सिसवन थानाध्यक्ष अजय कुमार व एमएचनगर थानाध्यक्ष ने शव को कब्जे में ले लिया. पदाधिकारी आक्रोशित को शांत कराने में जुटे हुए थे.
घटना के बाद बस चालक फरार, बस सवार कुछ यात्रियों को भी आयीं हल्की चोटें
घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मुख्य मार्ग को किया जाम, आगजनी
एक साइकिल सवार को बचाने के दौरान चालक ने खोया नियंत्रण
लोगों ने बस में भी की तोड़फोड़

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें