36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बस से कुचल कर बच्ची की मौत, लोगों ने की तोड़फोड़

दुखद. भाई को शौच कराने के बाद घर लौट रही थी बच्ची चालक व खलासी फरार तरवारा : जीबी नगर थाना क्षेत्र के भरतपुरा तिवारी टोला गांव निवासी एक मासूम बच्ची को बस ने कुचल दिया. घटना गांव के सामने एसएच 73 पर बुधवार की संध्या में हुई. इस घटना में मासूम बच्ची की मौके […]

दुखद. भाई को शौच कराने के बाद घर लौट रही थी बच्ची

चालक व खलासी फरार
तरवारा : जीबी नगर थाना क्षेत्र के भरतपुरा तिवारी टोला गांव निवासी एक मासूम बच्ची को बस ने कुचल दिया. घटना गांव के सामने एसएच 73 पर बुधवार की संध्या में हुई. इस घटना में मासूम बच्ची की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने बस में तोड़फोड़ की.
बताया जाता है कि सीवान से तरवारा की तरफ आ रही एक बस ने अनियंत्रित होकर भरतपुरा तिवारी टोला गांव निवासी दहारी साह की पुत्री सुनीता कुमारी उर्फ भुंवर कुमारी (6) को कुचल दिया. इससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. घटना के बाद बस के चालक और खलासी मौके का फायदा उठाते हुए गाड़ी छोड़ कर फरार हो गये. सूचना मिलते ही ग्रामीण उग्र हो गये और घटनास्थल पर पहुंच कर बस में तोड़फोड़ करते हुए और हंगामा करने लगे.
दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष ललन कुमार, अवर निरीक्षक शशिकांत तिवारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गये और आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सीवान भेज दिया. पुलिस ने बस को जब्त कर लिया. बताया जाता है कि मृतका सुनीता कुमार उर्फ भुंवर कुमारी अपने भाई को शौच कराने के बाद घर लौट रही थी तभी सीवान की तरफ से आ रही एक बस की चपेट में आ गयी.
परिजनों का रो-रो बुरा हाल : सड़क दुर्घटना में छह वर्षीया सुनीता कुमारी की मौत के बाद कोहराम मच गया. मौके पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुटी. इस घटना के बाद लोगों में आक्रोश व्याप्त था. वहीं पिता दहारी साह, मां रेखा देवी, भाई मिंटू कुमार, रवि किशन कुमार और दीपक कुमार की हृदय विदारक चीत्कार से पूरा वातावरण शोकाकुल हो गया था. परिजन पुत्री के शव से लिपट रोये जा रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें