25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीवान : शादी का झांसा देकर महिला सिपाही का किया यौनशोषण

सीवान : आंदर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 24 वर्षीया महिला सिपाही के साथ शादी का झांसा देकर कई वर्षों तक एक युवक ने यौनशोषण किया. जब वह गर्भवती हो गयी, तो युवक के परिजनों व युवक ने उसका गर्भपात करा दिया. पीड़ित महिला सिपाही पुलिस केंद्र, बेतिया में पदस्थापित है. इस […]

सीवान : आंदर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 24 वर्षीया महिला सिपाही के साथ शादी का झांसा देकर कई वर्षों तक एक युवक ने यौनशोषण किया. जब वह गर्भवती हो गयी, तो युवक के परिजनों व युवक ने उसका गर्भपात करा दिया. पीड़ित महिला सिपाही पुलिस केंद्र, बेतिया में पदस्थापित है.
इस संबंध में उसने मंगलवार को महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है, जिसमें उसने आरोप लगाया है कि नगर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर सिसवन ढाला निवासी अर्जुन प्रसाद यादव का पुत्र गप्पू कुमार शादी का झांसा देकर लीव इन रिलेशन में रहने लगा. इसकी जानकारी उसके घरवाले तथा उसके रिश्तेदारों को थी. वह कहता था कि शादी तुम्हीं से होगी. तुम घर आकर रहो.
बेतिया से अवकाश लेकर उस युवक के घर आती थी तथा उसके घर में रहती थी. इसी बीच वह गर्भवती हो गयी, तो उसके परिवार के सभी सदस्य मिल कर मुझे भरोसा देकर कहा कि अभी शादी नहीं हुई है. बेइज्जती हो जायेगी. इसलिए गर्भपात करा लेना ही अच्छा होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें