36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीवान : बंद समर्थक पुलिस से बंदी को छुड़ा ले भागे, कैदी वाहन में संदिग्ध सामान थमाया

सीवान : भारत बंदी के दौरान मंडल कारा से कैदी को लेकर एक वाहन कचहरी को आ रहा था. इसी दरम्यान जेपी चौक पर भीड़ को देख वाहन धीमा हो गया. वाहन को धीमा होता देख एक व्यक्ति बड़ी तेजी वाहन के समीप पहुंचा और जाली से एक कैदी को संदिग्ध सामान थमा दिया. कैदी […]

सीवान : भारत बंदी के दौरान मंडल कारा से कैदी को लेकर एक वाहन कचहरी को आ रहा था. इसी दरम्यान जेपी चौक पर भीड़ को देख वाहन धीमा हो गया. वाहन को धीमा होता देख एक व्यक्ति बड़ी तेजी वाहन के समीप पहुंचा और जाली से एक कैदी को संदिग्ध सामान थमा दिया. कैदी वाहन के साथ जा रहे एएसआई आरएस झा की उस पर नजर पड़ गयी. यह देख उन्होंने तुरंत संदिग्ध सामान देकर भाग रहे अज्ञात व्यक्ति को धर दबोचा. इसके बाद उसे खींच कर कचहरी की तरफ ले जाने लगे.
एएसआई आरोपित को कैदी वाहन के पास ले ही जा रहे थे कि अचानक भीड़ ने आरोपित को छुड़ा कर भगा दिया . बताया जाता है कि रोज की तरह मंडल कारा से कैदियों को पेशी पर लाने के लिए कैदी वाहन कचहरी को रवाना हुआ. जेपी चौक पर पहुंचने के दरम्यान कैदी वाहन धीमा हो गया. वहां पहले से बंद समर्थक चक्का जाम किये हुए थे. वाहन को धीमा होता देख अज्ञात व्यक्ति वाहन के समीप पहुंचा.
इसके बाद जाली के माध्यम से कैदी वाहन के अंदर मौजूद एक कैदी को संदिग्ध सामान थमाया. इस वारदात को एएसआई देख रहे थे. जैसे ही संदिग्ध सामान थमा अज्ञात व्यक्ति भागने लगा. एएसआई ने उसे दौड़ कर पकड़ लिया. इसके बाद उसे लेकर जाने लगे. इसी बीच अचानक भीड़ ने उन्हें घेर लिया. एएसआई कुछ समझ नहीं सका.
भीड़ ने हिरासत में लेने का कारण पूछा तो उन्होंने संदिग्ध सामान थमाने की बात कही. वह भीड़ में सवाल कर रहे कुछ लोगों का जवाब दे रहे थे कि उनके हाथ से आरोपित को कुछ लोगों ने छुड़ा लिया. इसके बाद भीड़ में ही लेकर उसे भगा दिया. एएसआई ने विरोध करना चाहा, परंतु भीड़ को देख कुछ कह नहीं सके. वहीं नगर थाने की पुलिस भी मूकदर्शक बनी रही. इसके बाद एएसआई बैरंग कैदी वाहन की तरफ चले गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें