siwan

  • Jan 24 2020 9:37PM
Advertisement

बिहार में डॉक्टर को अपराधियों ने गोलियों से भून डाला

बिहार में डॉक्टर को अपराधियों ने गोलियों से भून डाला
सांकेतिक तस्वीर.

मैरवा : जिले के मैरवा थाने के बड़गांव गांव से सटे यूपी की सीमा के समीप शुक्रवार की रात करीब सात बजे बाइक पर सवार अपराधियों ने मैरवा के एक प्रसिद्ध होमियोपैथिक डॉक्टर की गोलियों से भून कर हत्या कर दी.

 

मृत डॉक्टर का नाम परमहंस पांडेय (80) साल है, जो यूपी के देवरिया जिले के बनकटा थाने के भटवलिया गांव निवासी स्व. रघुनंदन पांडेय के पुत्र थे. घटना के संबंध में बताया जाता है कि डॉ परमहंस पांडे शाम करीब साढ़े छह बजे मैरवा मेन रोड स्थित अपनी क्लीनिक को बंद कर स्कूटी से अपने गांव लौट रहे थे.

बयान लेती पुलिस.

इसी दौरान मैरवा थाने के बड़गांव एवं यूपी के देवरिया जिले के मिश्रौली गांव के बीच सीमा पर बाइक पर सवार अपराधियों ने घेर कर डॉक्टर के सीने में गोली मार दिया. गोली मारने के बाद अपराधी आराम से यूपी की सीमा में प्रवेश कर गये.

गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे तथा घायल को उपचार के लिए मैरवा रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया. उपचार के दौरान लाने के दौरान डॉक्टर की मौत रास्ते में हो गयी.

अस्पताल में उमड़े गांव के लोग.

स्थानीय लोगों का कहना है कि डॉ परमहंस पांडेय मैरवा में करीब पचास से अधिक वर्षों से मरीजों का इलाज करते थे. वे बड़े ही व्यवहारकुशल व्यक्ति थे. घटना की सूचना मिलते ही परिजन सैकड़ों की संख्या में मैरवा रेफरल अस्पताल पहुंचे.

घटना को लेकर अस्पताल में तनाव की स्थिति थी. मैरवा थानाध्यक्ष सशस्त्र बलों के साथ अस्पताल पहुंच कर घटना की जानकारी ली. घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है.

Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement