32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अंधाधुंध फायरिंग कर आधा दर्जन बदमाशों ने केमिस्ट को किया घायल, हालत गंभीर

सिवान : बिहार के सीवान जिले के जीबी नगर थाना क्षेत्र के कर्णपुरा बाजार में रविवार की दोपहर करीब एक बजे आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने एक दवा दुकान पर अंधाधुंध फायरिंग कर केमिस्ट को घायल कर दिया. स्थानीय निवासियों ने घायल केमिस्ट को इलाज के लिए सदर अस्पताल में दाखिल कराया. हालत गंभीर […]

सिवान : बिहार के सीवान जिले के जीबी नगर थाना क्षेत्र के कर्णपुरा बाजार में रविवार की दोपहर करीब एक बजे आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने एक दवा दुकान पर अंधाधुंध फायरिंग कर केमिस्ट को घायल कर दिया. स्थानीय निवासियों ने घायल केमिस्ट को इलाज के लिए सदर अस्पताल में दाखिल कराया. हालत गंभीर होने की वजह से डॉक्टरों ने उन्हें राजधानी पटना स्थित पीएमसीएच रेफर कर दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार, घायल केमिस्ट का नाम कविंद्र प्रसाद है, जो महाराजगंज थाने के बलिया गांव निवासी रघुनाथ प्रसाद के पुत्र हैं. घटना के संबंध में बताया जाता है कि तीन बाइक पर सवार करीब 6 अपराधी हथियारों से लैस होकर कर्णपुरा बाजार पहुंचे. अपराधियों ने सबसे पहले रविंद्र प्रसाद के बगल के दुकानदार से मारपीट की. उसके बाद अपराधियों ने कविंद्र प्रसाद की दवा दुकान पर अंधाधुध फायरिंग की.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, पेट और बांह में गोली लगने के बाद केमिस्ट दुकान की फर्श पर गिर गये. फिर भी बदमाशों ने फायरिंग बंद नहीं किया. घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ जितेंद्र पांडेय और नगर इंस्पेक्टर जयप्रकाश पंडित सदर अस्पताल पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली. स्थानीय लोगों का दावा है कि घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों की पहचान कर ली गयी है. इस घटना को लेकर आसपास के क्षेत्रों के व्यवसायियों में दहशत कायम है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें