28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आर्केष्ट्रा में फरमाइसी गीत को ले चाकूबाजी, शराब के साथ आरोपित गिरफ्तार

सीवान : बिहार में सीवान जिले हसनपुर के एमएच नगर थाना के गोपी पतियांव गांव में आयी बरात में आर्केष्ट्रा के दौरान फरमाइसी गीत को लेकर विवाद हो गया. मामला कहा-सुनी से शुरू होकर मारपीट होते हुए चाकूबाजी तक पहुंच गया. इस मामले में मनचले युवकों ने फरमाइसी गीत को लेकर हुए विवाद में एक […]

सीवान : बिहार में सीवान जिले हसनपुर के एमएच नगर थाना के गोपी पतियांव गांव में आयी बरात में आर्केष्ट्रा के दौरान फरमाइसी गीत को लेकर विवाद हो गया. मामला कहा-सुनी से शुरू होकर मारपीट होते हुए चाकूबाजी तक पहुंच गया. इस मामले में मनचले युवकों ने फरमाइसी गीत को लेकर हुए विवाद में एक युवक को चाकू से वार कर घायल कर दिया. हालांकि, राहत की बात ये रही कि इस घटना में युवक बाल-बाल बच गया.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि गोपी पतियांव निवासी परमानंद राम की बेटी की पिछले 21 जून को बरात आयी थी. बरात में आर्केष्ट्रा भी आया था. तभी बगल के गांव देवपुर के कुछ मनचले युवक शराब के नशे में स्टेज पर चढ़कर फरमाइसी गीत बजाने का दबाव बना रहे थे . इसी बीच गांव के कुछेक लड़कों ने दो थप्पड़ जड़ कर स्टेज से उतार दिया. अगले दिन उक्त युवक ने अपने दोस्तों के साथ थप्पड़ जड़ने वाले युवक पर चाकू से प्रहार कर घायल कर दिया.

इस घटना के बाद स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए देवपुर निवासी बसंत कुमार सिंह और राजेश कुमार सिंह को दो बोतल के साथ गिरफ्तार किया हैं. थानाध्यक्ष ने बताया की दोनों नशे में धुत थे. बरात में आयी आर्केष्ट्रा में चाकू के साथ नशे में फरमाइसी गीत बजाने की मांग कर रहे थे. गिरफ्तार दोनों युवकों को शनिवार को जेल भेज दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें