25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दरौंदा में छह पोलिंग एजेंट समेत 12 गिरफ्तार

हसनपुरा/दरौंदा (सीवान) : दरौंदा विधानसभा उपचुनाव के मतदान के दौरान छह पोलिंग एजेंटों समेत 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया. सिसवन प्रखंड के चैनपुर हाइस्कूल मतदान केंद्र से चुनाव पर्यवेक्षक ने दो दलों के पोलिंग एजेंट का आइडी गलत होने पर गिरफ्तार किया. वहीं, रजनपुरा मतदान केंद्र से दो व दरौंदा प्रखंड के एक मतदान […]

हसनपुरा/दरौंदा (सीवान) : दरौंदा विधानसभा उपचुनाव के मतदान के दौरान छह पोलिंग एजेंटों समेत 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया. सिसवन प्रखंड के चैनपुर हाइस्कूल मतदान केंद्र से चुनाव पर्यवेक्षक ने दो दलों के पोलिंग एजेंट का आइडी गलत होने पर गिरफ्तार किया. वहीं, रजनपुरा मतदान केंद्र से दो व दरौंदा प्रखंड के एक मतदान केंद्र से दो पोलिंग एजेंटों को आचार संहिता उल्लंघन के आरोप में गिरफ्तार गया.
दरौंदा प्रखंड के मतदान केंद्र से ही चार लोगों को प्रशासन ने गिरफ्तार किया. वहीं, रजनपुरा स्थित मध्य विद्यालय से मजिस्ट्रेट ने थैले में पार्टी चुनाव चिह्न रखने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार सिंह ने बताया कि जदयू के प्रत्याशी अजय सिंह के पोलिंग एजेंट शैलेश साह व निर्दलीय प्रत्याशी कर्णजीत सिंह के एजेंट सुजांत सिंह को गिरफ्तार किया गया है.
पत्रकार के साथ मारपीट, एक प्रत्याशी के समर्थकों पर आरोप
सिसवन थाने के नंदामुड़ा बूथ संख्या 95 पर चुनाव कवरेज करने गये पत्रकारों पर हमला किया गया. इसमें एक पत्रकार को चोट लगी.घायल पत्रकार को सिसवन के रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया. इधर, घायल पत्रकार ने सिसवन थाने में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है. घायल पत्रकार रघुनाथपुर के बेलवार गांव निवासी हैं. थानाघ्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि वह खबर कवरेज कर रहे थे. इसी दौरान एक प्रत्याशी के समर्थकों ने हमला किया. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें