29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : युवक के गले में रॉड घोपकर हत्या, गांव में मचा कोहराम

सीवान : बिहार में सीवान जिले के तरवारामें जीबी नगर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव स्थित संतोष कुमार सिंह के नवनिर्मित मकान की नींव के ऊपर अपराधियों ने सिकंदरपुर गांव निवासी बच्चा सिंह के पुत्र रामाधार सिंह (38) की हत्या गले में लोहे के रॉड घोप कर कर दी. इसकी सूचना रविवार की अहले सुबह […]

सीवान : बिहार में सीवान जिले के तरवारामें जीबी नगर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव स्थित संतोष कुमार सिंह के नवनिर्मित मकान की नींव के ऊपर अपराधियों ने सिकंदरपुर गांव निवासी बच्चा सिंह के पुत्र रामाधार सिंह (38) की हत्या गले में लोहे के रॉड घोप कर कर दी. इसकी सूचना रविवार की अहले सुबह गांव के लोगों को मिली. जिससे गांव में अफरा-तफरी मच गयी. घटना की सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर ललन कुमार ने मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

बता दें कि मृतक रामाधार सिंह किसी प्राइवेट स्कूल की बस चलाते थे जो शनिवार को बस चलाने के बाद देर रात तक अपने घर नहीं पहुंचे और रविवार की अहले सुबह हत्या कर फेंकी गयी शव को ग्रामीणों ने देखी तो इसकी सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

मौत की खबर मिलते ही गांव में मचा कोहराम
जैसे ही गांव में स्कूल के बस चालक सिकंदरपुर गांव निवासी रामाधार सिंह की हत्या की खबर गांव में मिली की ग्रामीणों का हुजूम घटना स्थल पर उमड़ गया. गांव में कोहराम मच गया. इस हत्या को लेकर कोई भी कुछ भी बताने से कतरा रहा है.

विधाता ने छीन गया बूढ़े पिता का सहारा
रामाधार सिंह बूढ़े पिता बच्चा सिंह का सहारा था. जिसको विधाता ने छीन लिया. बता दें कि मृतक रामाधार सिंह की पत्नी की मौत पहले ही हो चुकी है और कोई बच्चा भी नहीं था. वह स्कूल की बस चला कर बूढ़े पिता बच्चा सिंह की देख रेख किया करता था, जो इसके मौत के बाद छीन गया. रामाधार सिंह के मौत के बाद उनके पैतृक आवास पर सन्नाटा पसरा हुआ था.

क्या कहते है थानाध्यक्ष
जीबी नगर थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया की हत्या है या आत्महत्या कुछ भी नहीं कहा जा सकता है. जब तक पोस्मार्टम रिपोर्ट नहीं आयेगा. पुलिस घटना को लेकर सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें