34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दामाद ने सास व पत्नी के भाई को मारी गोली, ग्रामीणों ने पकड़ की जमकर धुनाई

सीवान : बिहारमें सीवान जिले के रघुनाथपुर में मंगलवार की अहले सुबह अपने बेटे से मिलने ससुराल पहुंचे एक युवक ने अपनी सास व चचेरे साले को गोली मार कर घायल कर दिया. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने दामाद को पकड़ धुन दिया. घटना थाना क्षेत्र के खुजवां गांव की है. इधर, सूचना पर […]

सीवान : बिहारमें सीवान जिले के रघुनाथपुर में मंगलवार की अहले सुबह अपने बेटे से मिलने ससुराल पहुंचे एक युवक ने अपनी सास व चचेरे साले को गोली मार कर घायल कर दिया. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने दामाद को पकड़ धुन दिया. घटना थाना क्षेत्र के खुजवां गांव की है. इधर, सूचना पर पहुंची पुलिस ने हमलावर दामाद को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अगर मौके पर समय से नहीं पहुंची होती, तो आक्रोशित ग्रामीण दामाद को पीटकर-पीटकर मौत के घाट उतार दिये होते.

इधर, गंभीर रूप से घायल सास जैबु निशा व चचेरे साले अरमान अली को परिजनों ने उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. वहां दोनों की हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया. गिरफ्तार हमलावर दामाद अरवल जिले के कलेर थाना क्षेत्र के अगनूर गांव का निवासी अब्दुल क्यूम अंसारी का 28 वर्षीय पुत्र एहसानुल्लाह अंसारी है. पुलिस ने युवक के पास से दो कट्टा, एक कारतूस, एक फायर किया खोखा व एक माेबाइल भी बरामद किया है.

वहीं, घायल सास जैबु निशा ने दामाद पर दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया है. उसने अपने आवेदन में बताया कि जब उसने करीब छह बजे सुबह दरवाजा खोला तो उसका दामाद पिस्तौल लेकर घर में घुसा गया. इसके बाद फायरिंग कर मुझे व मेरी बहन के बेटे को घायल कर दिया. उसने बताया कि उसने अपनी पुत्री का निकाह करीब तीन साल पहले अरवल जिले के कलेर थाने के गटनूर निवासी अब्दुल क्यूम अंसारी के पुत्र एहसानुल्लाह के साथ किया था. शादी के बाद मेरी बेटी डेजी को उसका पति प्रताड़ित करता था. रोज-रोज की प्रताड़ना से आजिज आकर मेरी बेटी मायके में ही रहती थी. इसी बात से नाराज होकर उसने मुझे व मेरे भतीजे को गोली मारी है.

कलेजे के टुकड़े को छीनना चाहती थी सास
इधर, आरोपित दामाद का कहना है कि वह मंगलवार की अहले सुबह ससुराल अपने पुत्र से मुलाकात करने गया था. वहां उसके ससुराल वालों ने बेटे से मिलने को मना कर दिया. इस पर उनसे मेरा विवाद हो गया. उसने बताया कि खुजवा के जलील अहमद की बेटी डेजी खातून उर्फ शाइना परवीन से उसका निकाह दोनों परिवार की रजामंदी से मुस्लिम रीति-रिवाज के अनुसार 15 अप्रैल, 2015 को हुआ था. समय बीतने के साथ दोनों से एक बेटा भी है. उसकी पत्नी का कहना था कि बेटे को उसके बड़े भाई शहजाद अली को दे दिया जाये.

वहीं, एहसानुल्लह इस बात से असहमत था. ससुराल पहुंचने पर उसने बेटे से मिलने की इच्छा जतायी. इस पर उसकी बीबी व सास ने बच्चा लेकर नहीं आने की शर्त रखी थी. इसके बाद टेंशन में आकर उसने इस घटना को अंजाम दिया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें