Advertisement

siwan

  • Oct 9 2019 7:17PM
Advertisement

दिन दहाड़े घर में घुस सोई महिला की रॉड से पीटकर हत्या, कोहराम

दिन दहाड़े घर में घुस सोई महिला की रॉड से पीटकर हत्या, कोहराम
घटनास्थल पर पहुंचे एसपी

सीवान : बिहार के सीवान में नगर थाना क्षेत्र के अम्बेडकर नगर पटवाटोली में दिन दहाड़े नकाब पास अपराधियों ने घर में घुस कर सोई महिला स्व. कतवारू राम की पत्नी मीना देवी को रड से पीटकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद पटवा टोली में कोहराम मच गया. साथ ही मुहल्लेवासियों में दहशत का माहौल कायम हो गया.

घटना के संबंध में मृत महिला मीना देवी के पुत्र संजय राम ने बताया कि लगभग 3 से 4 बजे के बीच मेरे घर में मेरी पत्नी व बच्चे मौजूद थे. तभी चार की संख्या में नकाबपोश अपराधी आये व घर में घुस कर आवाज दिये. तभी मेरी मां आयी तो उनलोगों ने रड से मारना-पीटना शुरू कर दिया. अपराधियों ने मेरी मां के सिर पर इतना वार किया कि उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया. इसके बाद अपराधी फरार हो गये. इसकी सूचना मेरी पत्नी ने मुझे दी. मैं भागता हुआ घर पहुंचा और पुलिस को सूचना दी. सूचना पर नगर थाने की पुलिस पहुंच जांच में जुट गयी.

इधर, महिला की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. संजय राम की पत्नी अपनी सास के खून से सना शव देख रोते हुये बार-बार गश खाकर गिर जा रही थी. उधर, संजय राम भी लगातार रोये जा रहा था.

महिला हत्या मामले की जांच करेगी फॉरेंसिक टीम

मिली जानकारी के अनुसार हत्या मामले की जांच फॉरेंसिक टीम करेगी. जिसके लिए फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है. तब तक के लिए मृत महिला मीना देवी के घर को सील कर दिया गया है.
 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement