33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : सीवान में अपराधियों ने स्कूल में घुसकर शिक्षक को मारी गोली, हालत गंभीर

सीवान:बिहारके सीवान में दरौंदा थाने के मड़सरा उत्क्रमित मध्य विद्यालय में सोमवार को अपराह्न करीब 12.40 बजे अपराधियों ने स्कूल में घुस कर एक शिक्षक पर अंधाधुंध फायरिंग कर जख्मी कर दिया. घायल स्थिति में शिक्षक को पहले पीएचसी महाराजगंज उसके बाद सीवान सदर अस्पताल में भर्ती किया गया. हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टरों […]

सीवान:बिहारके सीवान में दरौंदा थाने के मड़सरा उत्क्रमित मध्य विद्यालय में सोमवार को अपराह्न करीब 12.40 बजे अपराधियों ने स्कूल में घुस कर एक शिक्षक पर अंधाधुंध फायरिंग कर जख्मी कर दिया. घायल स्थिति में शिक्षक को पहले पीएचसी महाराजगंज उसके बाद सीवान सदर अस्पताल में भर्ती किया गया. हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया. घायल शिक्षक का नाम कन्हैया मिश्र है जो सारण जिले के एकमा थाने के तिलकार छपया गांव निवासी जनक मिश्र के पुत्र हैं.

घटना के संबंध में स्कूल के ही एक अन्य शिक्षक श्रीप्रकाश यादव ने बताया कि एक आपाची बाइक से दो युवक आये तथा स्कूल की सामने स्टार्ट पोजीशन में बाइक खड़ी कर एक युवक उतर कर स्कूल के अंदर आया तथा पूछा कि तिरकार छपिया गांव के कन्हैया मिश्र शिक्षक कौन है. उन्होंने युवक को इशारे से बताया कि उस कक्षा में पढ़ा रहें हैं. उन्होंने बताया कि वह युवक उस कक्षा में गया तथा अंधाधुंध फायरिंग कर कन्हैया मिश्र को जख्मी कर दिया. गोलियों की आवाज सुनकर सभी शिक्षक उस कक्षा में गये तथा घायल अवस्था में उपचार के लिए महाराजगंज पीएचसी में भर्ती कराया. शिक्षक को दो गोली लगी है. एक सिर में दूसरा पेट में. सदर अस्पताल आने के क्रम में एक गोली अपने आप निकल गयी.

घायल शिक्षक ने बताया कि गोली मारने वाले उस युवक को नहीं पहचानते हैं. उन्होंने बताया कि स्कूल तथा गांव में किसी से विवाद भी नहीं है. महाराजगंज में एक भाड़े का मकान लेकर रहते हैं. महाराजगंज से ही प्रतिदिन स्कूल आते व जाते हैं. प्रधानाध्यापक रामानंद ठाकुर ने बताया कि जिस समय घटना हुई उस समय वे कार्यालय में बैठकर काम कर रहे थे. गोली मारने के बाद अपराधी आराम से फरार हो गये. घटना की सूचना मिलते ही दरौंदा थानाध्यक्ष अनिल सिंह सदर अस्पताल पहुंचे तथा घायल शिक्षक से पूछताछ किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें