27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कुछ लोग अखबार से सुर्खियां बटोरने के लिए दे रहे बयान : CM नीतीश

सीवान:बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि बिहार पिछड़े राज्य से विकसित राज्य बनने की ओर अग्रसर है. इसके लिए सरकार अपना काम कर रही है. न्याय के साथ विकास की परिकल्पना को दोहराते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि समाज के वंचित लोगों का विकास हमारा ध्येय है. मुख्यमंत्रीनीतीशकुमार गुरुवार को दरौंदा […]

सीवान:बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि बिहार पिछड़े राज्य से विकसित राज्य बनने की ओर अग्रसर है. इसके लिए सरकार अपना काम कर रही है. न्याय के साथ विकास की परिकल्पना को दोहराते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि समाज के वंचित लोगों का विकास हमारा ध्येय है.

मुख्यमंत्रीनीतीशकुमार गुरुवार को दरौंदा विधानसभा उपचुनाव के दौरान एनडीए प्रत्याशी अजय कुमार सिंह के पक्ष में चुनावी जनसभा को राजकीयकृत मध्य विद्यालय बगौरा के मैदान में संबोधित कर रहे थे. उन्होंने अजय कुमार सिंह को एनडीए का सर्वमान्य प्रत्याशी बताते हुए कहा कि कुछ लोग अखबारों से सुर्खियां बटोरने के लिए बयानबाजी कर रहे है. इस पर आमजन से ध्यान नहीं देने की अपील करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र में जैसे मोदी की सरकार देश के विकास के लिए काम कर रही है, वैसे ही राज्य में हमारी सरकार काम रही है.

वहीं उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एनडीए गठबंधन के टूटने की अटकलों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी जैसे एनडीए गठबंधन भी अटल है. उपमुख्यमंत्री ने कहा कि महागठबंधन लोकसभा चुनाव के बाद पूरी तरह बिखर चुका है. उन्होंने कहा कि इस विधानसभा के उपचुनाव में महागठबंधन की कोई पार्टी किसी के पक्ष में चुनाव प्रचार नहीं कर रही है. उन्होंने सांसद कविता सिंह की तरह ही एनडीए प्रत्याशी अजय कुमार सिंह को भी भारी बहुमत से जिताने की अपील की.

लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान ने कहा कि बिहार का बागडोर 14 वर्षों से नीतीश कुमार के हाथ में है, और इनके शासनकाल में भ्रष्टाचार शब्द का जैसे लोप हो गया. लोजपा सुप्रीमो ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को गरीबों का मसीहा करार देते हुए उनके हाथों को और मजबूत करने के लिए उनडीए प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील लोगों से की. मौके पर सांसद कविता सिंह, नालंदा सांसद कौशलेंद्र कुमार, समाज कल्याण मंत्री रामसेवक सिंह, विधायक रमेश सिंह कुशवाहा, विधयाक श्याम बहादुर सिंह, विधायक हेमनाराण साह, एकमा विधायक मनोरंजन कुमार सिंह उर्फ धूमल सिंह, भजपा जिलाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह, जदयू जिलाध्यक्ष इंद्रदेप पटेल, लोजपा जिलाध्यक्ष वीर बहादुर सिंह, पूर्व विधायक मंजित सिंह, छोटेलाल राय, रामेश्वर महतो वक्फ बोर्ड के चेयरमैन इरशाद अली आजाद सहित एनडीए के कई वरिष्ठ नेता उपस्थित रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें