28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हादसे में सीवान के एक ही परिवार के चार की मौत

बोलेरो से अमेठी जा रहे थे लोग, ट्रक ने मारी टक्कर सिसवन (सीवान) : सीवान से अमेठी (उत्तर प्रदेश) जाने के दौरान रास्ते में अयोध्या के पास बुधवार की सुबह हुए सड़क हादसे में चैनपुर ओपी थाना क्षेत्र के मधवापुर गांव के चार लोगों की मौत हो गयी. सभी एक ही परिवार के सदस्य थे. […]

बोलेरो से अमेठी जा रहे थे लोग, ट्रक ने मारी टक्कर
सिसवन (सीवान) : सीवान से अमेठी (उत्तर प्रदेश) जाने के दौरान रास्ते में अयोध्या के पास बुधवार की सुबह हुए सड़क हादसे में चैनपुर ओपी थाना क्षेत्र के मधवापुर गांव के चार लोगों की मौत हो गयी. सभी एक ही परिवार के सदस्य थे.
मधवापुर गांव निवासी छोटन यादव की पत्नी बटनी देवी अपने पुत्र राजकुमार यादव, अशोक यादव व बेटी पुत्री प्रियंका देवी व उसकी डेढ़ माह की बच्ची बोलेरो से मंगलवार की सुबह अमेठी के लिए रवाना हुई. अमेठी जाने के दौरान अयोध्या में बुधवार की अहले सुबह तकरीबन 3.30 बजे कोतवाली थाने के पास एनएच पर बोलेरो की टक्कर ट्रक से हो गयी. इसमें मौके पर ही बटनी देवी के दोनों पुत्र, पुत्री व नाती की मौत हो गयी. वहीं, बटनी देवी बुरी तरह जख्मी हो गयी.
घटना की सूचना मिलने पर अयोध्या की कोतवाली पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया. इसके बाद बोलेरो से बरामद मोबाइल के माध्यम से घटना की जानकारी पुलिस ने छोटन यादव के भाई भोला यादव को दी. इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. बटनी देवी के पति छोटन यादव सीआइएसफ में नौकरी करते हैं. पूरा परिवार अमेठी में ही रहता था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें