20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गैस गोदाम पर हमला, मैनेजर व पत्नी को जिंदा जलाने का प्रयास

विरोध करने पर दो स्टाफ को मारपीट कर किया लहूलुहान खेत से मिला रिवाॅल्वर, पुलिसकी जांच में निकला नकली सीतामढ़ी/बोखड़ा : जिले के नानपुर थाना क्षेत्र के कुरहर पंचायत अंतर्गत धाधी गांव स्थित शहीद योगेंद्र इंडेन गैस एजेंसी में शनिवार की रात्रि लगभग दो बजे आधा दर्जन से अधिक अपराधियों ने धावा बोलकर लूटपाट करने […]

विरोध करने पर दो स्टाफ को मारपीट कर किया लहूलुहान

खेत से मिला रिवाॅल्वर, पुलिसकी जांच में निकला नकली
सीतामढ़ी/बोखड़ा : जिले के नानपुर थाना क्षेत्र के कुरहर पंचायत अंतर्गत धाधी गांव स्थित शहीद योगेंद्र इंडेन गैस एजेंसी में शनिवार की रात्रि लगभग दो बजे आधा दर्जन से अधिक अपराधियों ने धावा बोलकर लूटपाट करने का प्रयास किया. दरवाजा नहीं खोलने पर गोदाम के मैनेजर सत्येंद्र कुमार व पत्नी को जिंदा जलाने की कोशिश की. अपराधियों ने मैनेजर के आवासीय कमरे में केरोसिन डालकर आग भी लगा दिया. उस वक्त मैनेजर व पत्नी कमरे में सो रहे थे.
किसी तरह दोनों अपने को बचाते हुए बाहर निकले. अपराधियों ने गोदाम परिसर में तोड़फोड़ की तथा विरोध करने पर स्टाफ सोनू कुमार व मनीष कुमार को गड़ासा व रॉड से हमला कर लहूलुहान कर दिया. कुछ ग्रामीणों के जगने के बाद सभी अपराधी वहां से भाग निकले. थानाध्यक्ष रामप्रवेश उरांव ने छानबीन की. घटना के बाद मैनेजर समेत कर्मियों में दहशत का माहौल है. पीड़ित मैनेजर के आवेदन पर रविवार को थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है.
मैनेजर पटना जिले के नौबतपुर थाना क्षेत्र के अधला गांव के रहनेवाले हैं. शनिवार की रात खाना खाने के बाद मैनेजर समेत सभी कर्मचारी सो रहे थे. इसी क्रम में दो से तीन व्यक्ति गोदाम की चाहरदीवारी फांदकर घुस आये. एक व्यक्ति मैनेजर के घर का दरवाजा पीटने लगा. दरवाजा नहीं खुलने पर घर के बाहर केरोसिन डालकर आग लगा दिया.
वहीं गोदाम में तोड़फोड़ करने लगे. कमरे में सो रहे स्टाफ मनीष कुमार, सोनू कुमार व रोहित कुमार जगकर बाहर निकला. विरोध करने पर अपराधियों ने सोनू पर गड़ासा से तथा मनीष पर रॉड से प्रहार कर जख्मी कर दिया. दोनों जख्मी स्टाफ का इलाज स्थानीय पीएचसी में कराया गया. भागने के क्रम में अपराधियों के जेब से रिवाल्वर गिर गया, जो सुबह खेत से बरामद किया गया. जांच में पुलिस ने उक्त रिवाल्वर को नकली बताया है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें