27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रबंधक समेत अन्य कर्मचारी फरार, दो कर्मियों को पकड़कर पुलिस को सौंपा

नगर थाना क्षेत्र के मुरलियाचक का मामला कंपनी के शाखा कार्यालय के सामनेलोगों ने किया हंगामा 60 हजार रुपये लोन व इंश्योरेंस के नाम परली गयी है बड़ी रकम सीतामढ़ी : नगर थाना क्षेत्र के मुरलियाचक स्थित गोल्डेन माइक्रो फाइनेंस कंपनी शाखा के सामने गुरुवार की शाम सैकड़ों की संख्या में पहुंचे लोगों ने हंगामा […]

नगर थाना क्षेत्र के मुरलियाचक का मामला

कंपनी के शाखा कार्यालय के सामनेलोगों ने किया हंगामा
60 हजार रुपये लोन व इंश्योरेंस के नाम परली गयी है बड़ी रकम
सीतामढ़ी : नगर थाना क्षेत्र के मुरलियाचक स्थित गोल्डेन माइक्रो फाइनेंस कंपनी शाखा के सामने गुरुवार की शाम सैकड़ों की संख्या में पहुंचे लोगों ने हंगामा किया. हंगामा देखकर कंपनी के प्रबंधक सहित कई कर्मी शाखा से फरार हो गये.
वहीं लोगों ने दो कर्मी को पकड़कर सूचना पर पुलिस के हवाले कर दिया. पकड़े गये युवक की पहचान रीगा थाना क्षेत्र के सहबाजपुर निवासी गौरव कुमार व विवेश कुमार के रूप में की गयी है.
बाद में नगर थाना पहुंची पुनौरा थाना क्षेत्र के रंजीतपुर गांव की महिलाओं ने बताया कि कंपनी के शाखा प्रबंधक रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के तिलकताजपुर निवासी मुकेश पांडेय अपने सहयोगियों के साथ 16 फरवरी 2020 के दिन आकर 60 हजार रुपये लोन व इंश्योरेंस के नाम पर 14 महिलाओं से प्रत्येक महिला 1270 रुपये जमा करवाया. गुरुवार को मुरलियाचक स्थित शाखा में आने की बात कही.
जानकारी के अनुसार, दोपहर 12 बजे से ही शाखा में रंजीतपुर गांव की दुलारी देवी, किरण देवी, शोभा देवी, रजिया देवी, मीना देवी, रानी देवी, लक्ष्मी देवी, मंजू देवी, राधा देवी, अर्चना देवी, रेखा देवी सहित सैकड़ों की संख्या में महिलाएं व पुरुष शाखा में पहुंचे थे. करीब चार बजे तक कंपनी द्बारा पैसा नहीं दिया गया, तो महिलाओं ने हंगामा शुरू कर दिया. हंगामा देखकर प्रबंधक व अन्य तीन कर्मी फरार हो गया. वहीं दो कर्मी को महिलाओं के साथ आये परिजनों ने पकड़ लिया.
जिससे मौके पर पहुंचे नगर थाना के एएसआइ मो इलियास के हवाले कर दिया गया. बाद में जानकारी मिलने पर पुनौरा थाना क्षेत्र के मनियारी गांव के एक दर्जन से अधिक लोग नगर थाना पहुंचकर कंपनी द्वारा पैसे का हेराफेरी करने का आरोप लगाया. नगर थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि कंपनी के दो कर्मी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. ठगी के शिकार होने वाले महिलाओं के द्वारा आवेदन मिलने पर जांच के बाद कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें