27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सुरसंड में बाइक सवार बदमाशों ने 2.50 लाख रुपये लूटे

सुरसंड : बाइक सवार दो अपराधियों ने गुरुवार की शाम भिट्ठामोड़ मुख्य चौक पर चाय पी रहे एक अधेड़ से 2.50 लाख रुपये लूट लिया. घटना को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश सुरसंड की ओर भाग निकले. जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के भिट्ठा ओपी अंतर्गत कोरियाही गांव निवासी दयानंद झा थाना गेट के […]

सुरसंड : बाइक सवार दो अपराधियों ने गुरुवार की शाम भिट्ठामोड़ मुख्य चौक पर चाय पी रहे एक अधेड़ से 2.50 लाख रुपये लूट लिया. घटना को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश सुरसंड की ओर भाग निकले.

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के भिट्ठा ओपी अंतर्गत कोरियाही गांव निवासी दयानंद झा थाना गेट के सामने स्थित सेंट्रल बैंक की शाखा से 2.50 रुपये की निकासी कर घर जाने के लिए सुरसंड चौक से बस पर सवार हो भिट्ठामोड़ गए. वहां एक चाय की दुकान पर चाय पीने लगे. इसी बीच एक पल्सर बाइक पर सवार दो अपराधी वहां आ धमका.
एक अपराधी बाइक को स्टार्ट रखे हुए था. वहीं दूसरा अपराधी बाइक से उतरकर रुपये से भरा थैला छीनकर पुनः बाइक पर सवार हो सुरसंड की ओर भाग निकला. घटना की सूचना मिलते ही भिट्ठा ओपी के सअनि हरेकृष्ण सिंह मामले की छानबीन की व अपराधियों के भागने की दिशा में पीछा किया, किंतु असफल रहे. थानाध्यक्ष भोला कुमार सिंह ने बताया कि आगामी 28 फरवरी को पीड़ित दयानंद झा के पुत्र की शादी होनेवाली है, इसी उद्देश्य से बैंक से रुपये की निकासी की गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें