36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आठवीं की छात्रा का यौन शोषण शिक्षक ने जलाने का किया प्रयास

सीतामढ़ी : जिले के डुमरा थाना क्षेत्र के एक गांव में शर्मनाक मामला सामने आया है. गांव के ही एक शिक्षक ने आठवीं की एक छात्रा का प्रलोभन देकर यौन शोषण किया. जब पीड़िता गर्भवती हो गयी, तो गर्भपात कराने का दबाव बनाया. गर्भपात कराने से इंकार करने पर शिक्षक ने परिजनों के साथ मिलकर […]

सीतामढ़ी : जिले के डुमरा थाना क्षेत्र के एक गांव में शर्मनाक मामला सामने आया है. गांव के ही एक शिक्षक ने आठवीं की एक छात्रा का प्रलोभन देकर यौन शोषण किया. जब पीड़िता गर्भवती हो गयी, तो गर्भपात कराने का दबाव बनाया. गर्भपात कराने से इंकार करने पर शिक्षक ने परिजनों के साथ मिलकर उसकी पिटाई की.

इसके बाद शरीर पर केरोसिन डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया. पीड़ित छात्रा के शोर मचाने पर आसपास के ग्रामीण जुट गये व आरोपित शिक्षक को पकड़कर धुनाई की, फिर पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपित सुनील कुमार गांव के ही सतन दास का पुत्र है. पीड़ित छात्रा उससे ट्यूशन पढ़ती थी.

डुमरा थाने के प्रभारी थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि आरोपित शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में पीड़ित छात्रा के आवेदन पर बुधवार को थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

प्राथमिकी में गिरफ्तार शिक्षक के अलावा उसके पिता सतन दास, मां बनारसी देवी, भाई अवधेश कुमार व बहन मनोरिया देवी को आरोपित किया गया है. घटना के बाद से गांव में दो गुटों के बीच तनाव की स्थिति बन गयी है. प्राथमिकी में पीड़िता का कहना है कि वह सुनील कुमार के यहां ट्यूशन पढ़ती थी.

आरोपित ने तरह-तरह के प्रलोभन देकर उसे फंसालिया और शारीरिक शोषण करने लगा. जब वह गर्भवती हो गयी, तो आरोपित ने गर्भपात कराने का दबाब बनाया. इंकार करने पर शिक्षक समेत उसके परिजनों ने उसकी पिटाई की और शरीर पर केरोसिन डालकर जान मारने का प्रयास किया. प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में आरोपित अन्य लोगों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें