38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीतामढ़ी में ‍Rs 29.60 लाख की चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार

मेजरगंज(सीतामढ़ी) : इंडो-नेपाल बॉर्डर पर तैनात सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) 20 वीं बटालियन बी कंपनी के जवानों ने गुप्त सूचना के आधार पर गुरुवार की देर शाम बड़ी मात्रा में चरस के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार तस्कर मेजरगंज वार्ड नंबर-11 हता टोला निवासी चंदेश्वर तिवारी का पुत्र सुधीर तिवारी है. उसके पास […]

मेजरगंज(सीतामढ़ी) : इंडो-नेपाल बॉर्डर पर तैनात सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) 20 वीं बटालियन बी कंपनी के जवानों ने गुप्त सूचना के आधार पर गुरुवार की देर शाम बड़ी मात्रा में चरस के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार तस्कर मेजरगंज वार्ड नंबर-11 हता टोला निवासी चंदेश्वर तिवारी का पुत्र सुधीर तिवारी है.

उसके पास से 1.480 किलोग्राम चरस बरामद किया गया है. इस कार्रवाई में शामिल कैंप कमांडर राकेश सुंडी, हेड कांस्टेबल रफीक अंसारी, संग्राम व प्रहलाद भामो ने इंडो-नेपाल सीमा के बॉर्डर पिलर संख्या-334/1 से पीछा करते हुए 3.5 किमी दूर थानाक्षेत्र के डायन छपड़ा के समीप से तस्कर को गिरफ्तार किया.

जब्त चरस का अंतरराष्ट्रीय बाजार मूल्य 29 लाख 60 हजार रुपये आंकी गयी है. जब्त चरस व गिरफ्तार तस्कर के विरुद्ध कार्रवाई के लिए शुक्रवार को स्थानीय थाना पुलिस को सौंप दिया गया. इसमें संलिप्त अन्य कई लोगों के नाम का भी खुलासा होने की बात कही जा रही है. बहरहाल पुलिस तस्कर से पूछताछ कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें