31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जल व हरियाली से ही बचेगा जीवन : मंत्री

प्रभारी मंत्री ने दीप प्रज्वलित कर किया समारोह का उद्घाटन सीतामढ़ी : डुमरा हवाई अड्डा मैदान में जिला के 48 वां स्थापना दिवस समारोह का आयोजन किया गया. पूरे जोश व जुनून के साथ जिले के सैकड़ों लोग समारोह में शामिल हुए. मुख्य अतिथि सह जिला के प्रभारी मंत्री सुरेश कुमार शर्मा समेत अन्य अतिथियों […]

प्रभारी मंत्री ने दीप प्रज्वलित कर किया समारोह का उद्घाटन

सीतामढ़ी : डुमरा हवाई अड्डा मैदान में जिला के 48 वां स्थापना दिवस समारोह का आयोजन किया गया. पूरे जोश व जुनून के साथ जिले के सैकड़ों लोग समारोह में शामिल हुए. मुख्य अतिथि सह जिला के प्रभारी मंत्री सुरेश कुमार शर्मा समेत अन्य अतिथियों ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया.
मौके पर मंत्री श्री शर्मा ने विशेष रूप से जल-जीवन-हरियाली पर अपने विचार व्यक्त किये. कहा, जल व हरियाली बचेगा, तभी जीवन बच पायेगा.सीएम नीतीश कुमार भी इसी संदेश को लेकर यहां भी आने वाले हैं. सभी का यह दायित्व बनता है कि पौधा लगाये. खासकर पीपल का. चूंकि पीपल ऑक्सीजन छोड़ता है, जिसे हम स्वच्छ सांस लेते है.
पौधे को लगाये, काटे नहीं. जल को भी बचाना है. धरती के नीचे पीने का पानी मात्र चार फीसदी बचा हुआ है. इससे पूर्व मंत्री श्री शर्मा ने कहा, अब अयोध्या में मंदिर बनने का रास्ता प्रसस्त हो गया है, तो सीतामढ़ी में भी मां जानकी का भव्य मंदिर बनना चाहिए. ऐसा मंदिर बने कि पूरे देश में एक अलग पहचान रखे. विधान पार्षद रामेश्वर महतो के आग्रह पर मंत्री ने सीतामढ़ी में एयरपोर्ट के निर्माण का प्रयास करने का आश्वासन दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें