34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चूड़ी खरीदने निकली महिला गायब, प्राथमिकी

सीतामढ़ी : गुदरी बाजार में चूड़ी खरीदने गयी एक विवाहित महिला के गायब होने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में महिला के पति पवन कुमार शर्मा नगर थाना पुलिस को एक आवेदन दिया. कहा है कि 21 नवंबर 2019 को गुजरात राज्य के अहमदाबाद से पत्नी के साथ शहर के नया टोला […]

सीतामढ़ी : गुदरी बाजार में चूड़ी खरीदने गयी एक विवाहित महिला के गायब होने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में महिला के पति पवन कुमार शर्मा नगर थाना पुलिस को एक आवेदन दिया.

कहा है कि 21 नवंबर 2019 को गुजरात राज्य के अहमदाबाद से पत्नी के साथ शहर के नया टोला वार्ड नंबर-25 अपने पुश्तैनी घर पर आया था. जहां चाचा किशन कुमार शर्मा के साथ कुछ पारिवारिक काम था. एक दिसंबर 2019 की शाम करीब चार बजे पत्नी, चाची के साथ गुदरी बाजार चूड़ी खरीदने गयी.

चूड़ी की दुकान पर छोड़कर चाची सब्जी के लिए गुजरी बाजार के अंदर चली गयी. आधे घंटे के बाद लौटकर आयी तो चुड़ी दुकान पर पत्नी नहीं थी. नगर थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि आवेदन के आलोक में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें