29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

प्रशासन से मिलेगा अपेक्षित सहयोग

जर्जर सड़कों की मरम्मत के साथ पेयजल व शौचालय की भी होगी व्यवस्था सोनबरसा : प्रखंड के भुतही में आयोजित महावीरी झंडा को शांति व सौहार्दपूर्ण माहौल में संपन्न कराने को लेकर गुरुवार को जागेश्वर उच्च विद्यालय, भुतही में शांति समिति की बैठक हुई. अध्यक्षता जिला पार्षद संजय कुमार ने की. इस दौरान मौके पर […]

जर्जर सड़कों की मरम्मत के साथ पेयजल व शौचालय की भी होगी व्यवस्था

सोनबरसा : प्रखंड के भुतही में आयोजित महावीरी झंडा को शांति व सौहार्दपूर्ण माहौल में संपन्न कराने को लेकर गुरुवार को जागेश्वर उच्च विद्यालय, भुतही में शांति समिति की बैठक हुई.
अध्यक्षता जिला पार्षद संजय कुमार ने की. इस दौरान मौके पर मौजूद पंचायत प्रतिनिधियों समेत अन्य ने एक स्वर में भुतही रैन पर मिट्टी भराई कराने की मांग की. साथ ही झंडा स्थल के समीप शौचालय निर्माण व विभिन्न स्थानों पर शुद्ध पेयजल आपूर्ति को चापाकल लगवाने की बात कही गयी. वहीं, फुलकाहा से भुतही तक पांच किलोमीटर में जर्जर सड़क का निर्माण व जगह-जगह सीसीटीवी लगवाने की मांग की गयी.
मौके पर डीएम श्रीमती शर्मा ने कहा कि वे लोग पूर्व के वर्षों की तरह इस बार भी प्रशासन को सहयोग करें. सौहार्दपूर्ण वातावरण में झंडा को संपन्न करा कर आपसी भाईचारे का परिचय दें. प्रशासनिक सहयोग में किसी प्रकार की कमी नहीं होगी. जर्जर सड़क, शौचालय, चापाकल व मिट्टी भराई समेत अन्य समस्याओं की समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया जा चुका है. ससमय संबंधित समस्याओं का समाधान करा लिया जायेगा.
असामाजिक तत्वों पर रहेगी पैनी नजर
डीएम श्रीमती शर्मा ने कहा कि झंडा के दौरान अफवाह फैलाने वाले असामाजिक तत्वों पर पुलिस व प्रशासन की पैनी नजर होगी. डीजे के संचालन पर पूर्णत: प्रतिबंध है. नशापान कर हुलड़बाजी करने वालों की खैर नहीं होगी. शराब के खरीद-बिक्री की स्थिति में पकड़े जाने पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जायेगी.
इस प्रकार की सही सूचना कोई भी व्यक्ति प्रशासन को दे सकते हैं. ऐसी स्थिति में त्वरित कार्रवाई होगी. प्रस्तावित स्थानों पर समय से पूर्व बांस बल्ला लगावा दिया जायेगा. एसपी अनिल कुमार ने कहा कि शांति व्यवस्था को लेकर जगह-जगह दंडाधिकारी के साथ पुलिस अधिकारियों को प्रतनियुक्त किया गया है. नियम का उल्लंघन करने वाले किसी भी सूरत में बख्शे नहीं जायेंगे.
मौके पर अपर समाहर्ता मुकेश कुमार, एसडीएम सदर विवेक कुमार, डीएसपी सदर कुमार वीर धीरेंद्र, डीएओ अनिल कुमार, जिला शिक्षा पदाधिकारी रामचंद्र मंडल, एमडीएम के डीपीओ शिवनाथ रजक, प्रभारी सिविल सर्जन सुनील कुमार, डीएसओ अरविंद मिश्रा, डीपीआरओ महेश कुमार दास, मद्यनिषेध अधीक्षक संजय कुमार राय, एसडीओ विद्युत प्रवीण रंजन, प्रमुख ब्रजेश कुमार, उप प्रमुख जयकिशोर साह उर्फ ललित, बीडीओ ओम प्रकाश, सीओ कमला चौधरी, पुलिस इंस्पेक्टर मो फारुख हुसैन, थानाध्यक्ष राकेश रंजन, कन्हौली थानाध्यक्ष राजकुमार गौतम, बीएओ कपिलदेव प्रसाद, बीइओ आलोक कुमार, सभी पंचातय के मुखिया,पंसस, किसान सलाहकार, विकास मित्र, पंचायत सचिव, हल्का कर्मचारी समेत सैकड़ों लोग मौजूद थे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें