27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

परसौनी में करंट से ड्राइवर की मौत

थाना क्षेत्र के ढांगर गांव में हादसा मृतक अमित कुमार गांव के हीनरेश मंडल का था पुत्र भोज खाने जाने के क्रम में करंटकी चपेट में आया अमित सीतामढ़ी/परसौनी : जिले के परसौनी थाना क्षेत्र के मदनपुर पंचायत के ढांगर गांव में बुधवार की रात करंट से ड्राइवर की मौत हो गयी. मृतक की पहचान […]

थाना क्षेत्र के ढांगर गांव में हादसा

मृतक अमित कुमार गांव के हीनरेश मंडल का था पुत्र

भोज खाने जाने के क्रम में करंटकी चपेट में आया अमित

सीतामढ़ी/परसौनी : जिले के परसौनी थाना क्षेत्र के मदनपुर पंचायत के ढांगर गांव में बुधवार की रात करंट से ड्राइवर की मौत हो गयी. मृतक की पहचान गांव के ही नरेश मंडल के 35 वर्षीय पुत्र अमित कुमार के रुप में की गयी है.

भोज खाने जाने के क्रम में हादसा का होना बताया जा रहा है. सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचकर छानबीन की तथा पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. इस मामले में पिता के बयान पर गुरुवार को थाने में यूडी केस दर्ज किया गया है.

जानकारी के अनुसार, मृतक पूर्व सांसद स्व अनवारूल हक की गाड़ी का भी चालक रह चुका है. वह रात्रि में गांव में हीं भोज खाने घर से निकला था. इसी क्रम में पोल में बंधे करंट प्रवाहित तार की चपेट में आकर घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. पति की मौत से सुजाता बेसुध हो गयी है. अपनी पांच वर्षीया पुत्री शेहजल और नौ महीने के पुत्र शाहिल को गोद मे लेकर बार-बार उठती और बेहोश होकर गिर जा रही है. मृतक घर का अकेला कमाऊ सदस्य था. उसके चले जाने के बाद मानो दुखों का पहाड़ गिर गया है. मृतक की दो शादी हुई है. जिसमे पहली पत्नी से एक बच्ची सात वर्षीया शालू भी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें