Advertisement

sitamarhi

  • Sep 14 2019 2:20AM
Advertisement

भूमि विवाद में दाे गुटों में भिड़ंत महिला समेत छह लोग घायल

सीतामढ़ी/सुरसंड : जिले के सुरसंड थाना क्षेत्र के बनौली गांव में गुरुवार की रात दो गुटों के बीच भूमि विवाद में झड़प में महिला समेत छह लोग लहूलुहान हो गये. गंभीर रुप से घायल रामजी साह को सीएचसी में प्राथमिक इलाज के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. 

 बताया जा रहा है कि एक गुट के कुछ लोगों ने जमकर रोड़ेबाजी भी की. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दिनेश साह को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. घटना में बुरी तरह घायल रामजी साह को चाकू लगा है. अन्य घायलों में मंगनी साह, विभा देवी, मनतोरिया देवी, महेश साह समेत अन्य लोग शामिल है. दोनों गुट के लोगों के आवेदन पर थाने में अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की गयी है. विभा देवी द्वारा दर्ज प्राथमिकी में दिनेश साह, महेश साह, मंगनी साह व युगेश्वर साह को आरोपित किया गया है.

कहा है कि आरोपितों द्वारा गाली-गलौज किया जा रहा था. जब मना करने गयी तो फैट-मुक्का से मारने लगा. उसे बचाने गए देवर रामजी साह पर आरोपित दिनेश साह ने चाकू से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल रामजी साह को इलाज के लिए पीएचसी ले जाया गया, किंतु चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद सीतामढ़ी रेफर कर दिया. 

 वादिनी ने महेश साह पर गले से सोने का मंगल सूत्र भी छीन लेने का आरोप लगाया है. वहीं मंतोरिया देवी द्वारा दर्ज प्राथमिकी में रामजी साह, भोला साह, रामचंद्र साह, अमलेश साह, शंकर साह, बबीता देवी, कामिनी देवी व सरस्वती देवी पर जमीनी विवाद में जान से मारने की धमकी दिए जाने का आरोप लगाया गया है. पीड़ित रामजी साह ने बताया कि आरोपितों द्वारा बराबर तंग-तबाह किया जाता रहता है. पूर्व से ही जान मारने की धमकी दी जा रही है. जेल से आने के बाद हत्या करने की धमकी दी है. थानाध्यक्ष भोला कुमार सिंह ने बताया कि मामले में कार्रवाई की जा रही है.

 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement