36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आरोपित को छुड़ाने को लेकर नारेबाजी

परिहार : महिला के साथ मारपीट एवं अभद्र व्यवहार मामले के आरोपियों की गिरफ्तारी से नाराज मुखिया पति एवं उनके समर्थकों ने मंगलवार को पुलिस के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की. इतना ही नहीं आक्रोशित लोगों ने ब्लॉक गेट को घेर लिया. मुखिया पति नजाम अंसारी का आरोप था कि पुलिस ने एकतरफा कार्रवाई करते हुए […]

परिहार : महिला के साथ मारपीट एवं अभद्र व्यवहार मामले के आरोपियों की गिरफ्तारी से नाराज मुखिया पति एवं उनके समर्थकों ने मंगलवार को पुलिस के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की. इतना ही नहीं आक्रोशित लोगों ने ब्लॉक गेट को घेर लिया.

मुखिया पति नजाम अंसारी का आरोप था कि पुलिस ने एकतरफा कार्रवाई करते हुए निर्दोष लोगों को गिरफ्तार किया है. मुखिया पति एवं उनके समर्थक गिरफ्तार लोगों को छोड़ने की जिद पर अड़े थे. बाद में थानाध्यक्ष राकेश कुमार एवं कुछ अन्य लोगों के समझाने एवं दूसरे पक्ष की प्राथमिकी दर्ज करने के आश्वासन के बाद लोग माने. जानकारी के मुताबिक, डेम्हुआ गांव निवासी अनिल राय की पत्नी किरण देवी ने प्राथमिकी दर्ज करायी है.

जिसमें विमल राय, राजकरण राय, अनिल राय, बिट्टू राय, रानी देवी एवं किशोरी राय पर घर में घुसकर गाली-गलौज करने, बाल पकड़कर घसीटने, अभद्र व्यवहार करने एवं तेल छिड़क कर जलाने का प्रयास करने का आरोप लगाया है. इसी मामले में पुलिस ने विमल राय एवं बिट्टू राय को गिरफ्तार किया था. मंगलवार को दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजने के दौरान मुखिया पति एवं उनके समर्थकों ने हंगामा शुरू कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें