37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शराब जब्ती की जानकारी से अवगत थे थानाध्यक्ष सुबोध

सीतामढ़ी :नगर थाना में जब्त शराब की हेराफेरी में गिरफ्तार सब इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार की गिरफ्तारी के बाद निलंबित थानाध्यक्ष सुबोध कुमार मिश्रा भी उत्पाद विभाग की निगरानी टीम के रडार पर है. जांच-पड़ताल के बाद हेड क्वार्टर डीएसपी पीएन साहू के बयान पर नगर थाना में दर्ज प्राथमिकी से यह भी खुलासा हो रहा […]

सीतामढ़ी :नगर थाना में जब्त शराब की हेराफेरी में गिरफ्तार सब इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार की गिरफ्तारी के बाद निलंबित थानाध्यक्ष सुबोध कुमार मिश्रा भी उत्पाद विभाग की निगरानी टीम के रडार पर है.

जांच-पड़ताल के बाद हेड क्वार्टर डीएसपी पीएन साहू के बयान पर नगर थाना में दर्ज प्राथमिकी से यह भी खुलासा हो रहा है कि सब इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार द्वारा जब्त शराब की जानकारी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार मिश्रा को भी थी. पूरे मामले में श्री मिश्रा की भूमिका निगरानी टीम के सामने संदेहास्पद है. कारण है कि श्री मिश्रा को यह भी स्पष्ट रूप से याद नहीं है कि शराब को किस तारीख को जब्त किया गया था.
उन्होंने निगरानी टीम को बताया है कि चार या पांच जुलाई 19 की रात्रि गश्ती में निकले सब इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार-2 द्वारा शराब के कार्टन व बोरा को जब्त कर थाना लाये थे. मिरचाईपट्टी के सामने रिंग बांध रोड पर गश्ती के क्रम में पुलिस वाहन को देखकर बाइक पर सवार दो तस्कर कार्टन व बोरा फेंक कर भागने लगे. पीछा करने पर तस्कर पकड़ में नहीं आ सके. उसके बाद फेंके गये कार्टन व बोरा को थाना पर लाकर रखा गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें