31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सरगना समेत पांच शातिर चोर गिरफ्तार

चोरी की तीन बाइक व चाबी का गुच्छा बरामद नगर सर्किल इंस्पेक्टर के नेतृत्व में गठित टीम को मिली सफलता गिरोह के लिए लाइनर का काम करता था नागेश्वर सीतामढ़ी : पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार के निर्देश पर गठित विशेष टीम ने बुधवार को जिले में सक्रिय बाइक चोर गिरोह का खुलासा किया है.नगर सर्किल […]

चोरी की तीन बाइक व चाबी का गुच्छा बरामद

नगर सर्किल इंस्पेक्टर के नेतृत्व में गठित टीम को मिली सफलता
गिरोह के लिए लाइनर का काम करता था नागेश्वर
सीतामढ़ी : पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार के निर्देश पर गठित विशेष टीम ने बुधवार को जिले में सक्रिय बाइक चोर गिरोह का खुलासा किया है.नगर सर्किल इंस्पेक्टर विजय कुमार यादव के नेतृत्व में गठित टीम ने मंगलवार की रात अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर सरगना सद्दाम अंसारी उर्फ कोबरा समेत उसके चार सहयोगियों को गिरफ्तार किया है.
छापेमारी के क्रम में चोरी की तीन बाइक व सरगना के पॉकेट से बाइक की चाबियों का बड़ा गुच्छा बरामद किया गया है. गिरफ्तार सद्दाम पुनौरा थाना क्षेत्र के गिरमिसानी गांव निवासी कदम अंसारी का पुत्र है.
वहीं उसके गिरफ्तार सहयोगियों में डुमरा थाना क्षेत्र के परसपट्टी गांव निवासी नागेश्वर राम, पुनौरा थाना क्षेत्र के रंजीतपुर गोट निवासी जोधन पासवान, विजय पासवान एवं तलखापुर निवास फैज खां शामिल है. इसमें नागेश्वर राम गिरोह के लिए लाइनर का काम करता था. इंस्पेक्टर श्री यादव ने बताया कि शहर तथा आसपास के क्षेत्र में बाइक चोरी की निरंतर घटित हो रही घटनाओं को लेकर गिरोह की तलाश की जा रही थी. इस क्रम में डुमरा थाने की पुलिस को सूचना मिली की डुमरा शंकर चौक एक संदिग्ध युवक बाइक के साथ खड़ा है. सूचना पर थानाध्यक्ष नवलेश कुमार आजाद पुलिस बल के साथ पहुंचकर उक्त युवक को रोककर तलाशी लेना चाहा. पुलिस को आते देखकर उक्त युवक भागने लगा, जिसे जवानों ने खदेड़कर पकड़ लिया.
पूछताछ में उसने अपना नाम सद्दाम अंसारी उर्फ कोबरा बताया. उसके पास से चोरी की हीरो पैशन प्रो बाइक(बीआर 06एए 7311) बरामद किया गया. पॉकेट की तलाशी करने पर बाइक की चाबी का गुच्छा मिला.
पूछताछ में उसने बाइक चोरी की विभिन्न घटनाओं में अपनी संलिप्तता को स्वीकार किया. उसकी निशानदेही पर हीं उसके गिरोह के अन्य सहयोगियों को पकड़ा गया. रंजीतपुर गोट से जोधन व विजय के घर से चोरी की दो बाइक बरामद किया गया. इस संबंध में गिरफ्तार अपराधियों के विरुद्ध डुमरा थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. छापेमारी दल में डुमरा थानाध्यक्ष नवलेश कुमार आजाद, पुनौरा थानाध्यक्ष पंकज कुमार भी पुलिस बल के साथ शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें